पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:नपा ने गांधी प्रतिमा की नहीं की सफाई, कांग्रेसियों ने रैली निकालकर किया विरोध

बैतूल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर शनिवार को कोठीबाजार की गांधी प्रतिमा की सफाई नहीं होने से कांग्रेसी नाराज हाे गए। कांग्रेसियों ने नगरपालिका पहुंचकर गांधी प्रतिमा सहित आसपास की सफाई नहीं करने पर विरोध किया। नपा के स्वच्छता निरीक्षक ने गांधी प्रतिमा की सफाई नहीं करने पर कांग्रेसियों से माफी मांगी। इसके बाद कांग्रेसियों ने खुद गांधी प्रतिमा की सफाई कर गांधीजी को श्रद्धांजलि अर्पित की। गांधी चौक पर हर साल कांग्रेसी गांधी की पुण्यतिथि व जयंती सहित अन्य कार्यक्रम करते हैं। शनिवार को पुण्यतिथि मनाने के लिए जब कांग्रेसी यहां पर एकत्रित हुए तो गांधीजी की प्रतिमा सहित आसपास गंदगी थी। नगरपालिका ने प्रतिमा की सफाई नहीं की थी। इससे कांग्रेसी नाराज हो गए। कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित अन्य कांग्रेसियों ने नपा के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। नाराज कांग्रेसियों ने कोठीबाजार से नगरपालिका कार्यालय तक रैली निकाली। कांग्रेसियों ने नपा में प्रभारी सीएमओ महेशचंद्र अग्रवाल से गांधी प्रतिमा की सफाई नहीं करने पर विरोध जताया। इस अवसर पर स्वच्छता निरीक्षक संतोष धानोलिया को मौके पर बुलवाया। स्वच्छता निरीक्षक ने कांग्रेसियों से माफी मांगी। इसके बाद उनका गुस्सा शांत हुआ। कांग्रेसियों ने गांधी प्रतिमा सहित आसपास की सफाई करने के बाद गांधीजी को श्रद्धांजलि अर्पित की। कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा ने बताया गांधी प्रतिमा की सफाई करने का काम नपा करती है। पुण्यतिथि पर वहां आसपास गंदगी थी। इसकी पूरी जिम्मेदारी नगरपालिका की है। इसका विरोध किया गया। आगे भी कांग्रेस नपा की लापरवाही पर विरोध जताएगी।

बाजार हाेने के कारण धूल जम गई थी
^कोठीबाजार की प्रतिमा धुलवाई गई थी, लेकिन बाजार व भीड़भाड़ वाला क्षेत्र होने के कारण दोबारा धूल आ गई थी। इसके बाद फिर से प्रतिमा साफ करवा दी गई।
संतोष धनेलिया, स्वच्छता निरीक्षक

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें