पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:नाैवी की छात्रा ने दुपट्टे से घर में लगाई फांसी, कारण अज्ञात

बैतूल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नानी स्कूल से लाैटी ताे अंदर से बंद था दरवाजा, ताेड़कर देखा ताे लटकी थी नातिन

मंगलवार को एक नाबालिग ने अज्ञात कारणों से घर में फांसी लगा ली। परिजन उसे अस्पताल लेकर आए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार एमजीएम स्कूल में 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा ध्रुविका सावंत (15) ने मंगलवार को अपनी नानी के साथ स्कूल गई थी। वहां से लौटने के बाद अपने कमरे में बंद थी। मां आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है, जाे सुबह से आंगनबाड़ी गई थी। नानी के स्कूल का काम निपटाकर दोपहर 3 बजे लौटने घर लाैटने पर दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खुलने पर परिवार के लोगों को बुलाकर दरवाजा तोड़ा।

अंदर देखा तो उनकी नातिन दुपट्टे से पंखे पर फांसी लगाए हुए थी। उसे फंदे से उतार कर अस्पताल लाए, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घोड़ाडोंगरी चाैकी के एएसआई बीडी मिश्रा ने बताया कि शव का पीएम कराया जा रहा है। मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की है। परिवार वालों से पूछताछ करने पर किसी तरह की कोई विवाद की बात सामने नहीं आ रही है। फांसी के कारण अज्ञात है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें