पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

MP में कंगना की शूटिंग में हंगामा:कंगना के किसानों पर किए गए ट्वीट के विरोध में कांग्रेसियों ने शूटिंग स्पॉट पर बैरिकेड तोड़े, पुलिस ने लाठीचार्ज किया

बैतूल3 महीने पहले
कंगना के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सारनी में सतपुड़ा पावर प्लांट के गेट पर लगे बैरिकेड्स ताेड़ने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने उन पर जमकर लाठियां भांजी।

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में अभिनेत्री कंगना रनोट की शूटिंग के दौरान जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेसियों ने शुक्रवार को कोल हैंडलिंग प्लांट के मुख्य गेट पर प्रदर्शन किया और बैरिकेड तोड़ दिए। यहीं फिल्म धाकड़ की शूटिंग चल रही है। इसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। इसमें जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा अतुलकर सहित कई कार्यकर्ता घायल हो गए। कांग्रेस कार्यकर्ता उस ट्वीट पर कंगना से माफी की मांग कर रहे थे, जिसमें उन्होंने किसानों को आतंकी बताया था।

हंगामे के दौरान शूटिंग में नहीं थीं कंगना
हंगामे के दौरान कंगना चूरना रेस्ट हाउस में थीं। पुलिस ने उन्हें यहां आने से पहले ही मना कर दिया था। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि कंगना माफी नहीं मांगेंगी तो आगे भी प्रदर्शन किया जाएगा। कांग्रेस ने सारनी में हाे रही शूटिंग रोकने की भी धमकी दी थी। इसके बाद गृह मंत्री के निर्देश पर पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी थी।

कंगना माफी मांगें, वरना उग्र प्रदर्शन होगा- कांग्रेस

कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज के बाद कांग्रेस IT सेल के जिलाध्यक्ष भूषण कांति ने प्रशासन को अल्टीमेटम दे दिया है। उन्होंने कहा कि 48 घंटे के भीतर अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ FIR दर्ज की जाए, नहीं तो दोबारा उग्र आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने बताया शनिवार को किसानों के समर्थन में सारनी में ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज पर बैतूल विधायक निलय डागा ने कहा कि कंगना अगर माफी नहीं मांगती हैं तो आगे भी उग्र आंदोलन होगा। कंगना ने हमारे अन्नदाताओंं का अपमान किया है।

लाठीचार्ज पर बैतूल की ASP श्रद्धा जोशी ने कहा कि कांग्रेसी बैरिकेड्स तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे। उनको समझाया, लेकिन नहीं माने। इसके बाद पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें