पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भू माफिया:प्राॅपर्टी डीलर अनिल और गौरव मालवीय ने प्लाॅट के नाम पर महिला से की धाेखाधड़ी

बैतूल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने प्राॅपर्टी डीलर से वापस दिलवाए साढ़े सात लाख रुपए

जिले में भू माफिया लोगों को जमकर ठग रहे हैं। ऐसा ही एक मामले का खुलासा महिला द्वारा एसपी सिमाला प्रसाद से शिकायत के बाद हुअा। जिसमें प्लॉट की रजिस्ट्री करने के नाम पर साढ़े सात लाख रुपए ले लिए थे, लेकिन मौके पर प्लाट ही नहीं था। शिकायत के बाद मामले की जांच गंज थाने काे सौंपी गई। गुरुवार को पुलिस ने धोखाधड़ी करने वाले आरोपियों को पकड़कर रजिस्ट्री के साढ़े सात लाख रुपए वापस दिलाए।

खंजनपुर निवासी सुमन पति जयराम झारे ने 18 मार्च 2021 को एसपी सिमाला प्रसाद को शिकायत की थी। उन्होंने शिकायत में बताया था कि उनके पति जयराम झारे तहसील कार्यालय में क्लर्क थे। उनके रिटायरमेंट के बाद मिले रुपयों से 6 जून 2018 को प्राॅपर्टी डीलर अनिल मालवीय और गौरव मालवीय से खंजनपुर में खसरा नंबर 36/ 78 में एक प्लाट साढ़े सात लाख रुपए में खरीदा था। प्रापर्टी डीलर ने प्लॉट कोई और दिखाया और रजिस्ट्री किसी और प्लॉट की कर दी। शिकायत के बाद गंज टीआई प्रवीण कुमरे ने प्रापर्टी डीलर अनिल मालवीय और गौरव मालवीय से पूछताछ कि तो उन्होंने ऐसा करना स्वीकारते हुए साढ़े सात लाख रुपए वापस लौटाए।

गंज टीआई प्रवीण कुमरे ने बताया गुरुवार को महिला को साढ़े सात लाख का रुपए का चेक दिया है। उन्होंने बताया इस मामले में जांच की जा रही है। आरोपियों द्वारा अन्य किसी के साथ भी इस तरह की धोखाधड़ी की है तो उसकी जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें