पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र:बाइक काे दूसरी बाइक ने पीछे से मारी टक्कर, 5 लाेग घायल

बैतूल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पांढरा के पास मंगलवार दोपहर 12 बजे बाइक सवाराें काे पीछे से आ रही दूसरी बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे पांच लाेग घायल हाे गए। इन घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोड़ाडोंगरी में इलाज जारी है। दुर्घटना में घायल बसंती भलावी (60) निवासी हर्राढाना ने बताया कि वह गांव के अंतर सिंह काकोडिया के साथ खेत के पट्टे के काम से पांढरा पंचायत जा रही थीं। मेन रोड पर मुड़ने के लिए उन्होंने हाथ भी दिया, लेकिन घोड़ाडोंगरी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक वाले ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

इधर घायल जंबाड़ा निवासी आनंद टेकाम ने बताया कि जीजा के घर बर्थडे मनाने आए थे। बर्थडे में आए मेहमानों को छोड़ने के लिए बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होने के कारण दुर्घटना हो गई। सारनी की कालीमाई क्षेत्र की दीपमाला, पूजा कुसमारिया, हर्राढाना निवासी अंतर सिंह काकाेडिया के घायल होने पर घोड़ाडोंगरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद में इलाज जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें