पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ताप्ती नदी में मिला लापता किशोर का शव:उफनी नदी में बछड़े को फंसा देख बचाने गया, डेढ़ किमी दूर मिला शव, बछड़े की भी मौत

बैतूल4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक किशोर - Dainik Bhaskar
मृतक किशोर

मुलताई के बलेगांव में मंगलवार शाम ताप्ती नदी में बहे किशोर का शव बुधवार को घटनास्थल से डेढ़ किलोमीटर दूर मिला है। खेत से जानवर लेकर लौट रहा किशोर देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। ग्रामीणों ने नदी में बहने की आशंका जाहिर की।
मृतक 17 साल का प्रफुल्ल है। वह मंगलवार को मवेशी लेकर खेत पर गया था। जब रात तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। खोजते समय किसी ने बताया कि ताप्ती नदी में अचानक बाढ़ आ गई है। इसके बाद परिजनों ने मवेशी देखा तो एक बछड़ा कम नजर आया। उन्हें शक हुआ कि बच्चा मवेशी को बचाने में बहा होगा। सूचना के बाद साईंखेड़ा पुलिस, SDRF की टीम के साथ नदी में पहुंची। बुधवार को रेस्क्यू के दौरान उसका शव गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर मिला। बहा बछड़ा भी कुछ दूर पर मृत मिला।
दो भाइयों में छोटा था प्रफुल्ल्र
ताप्ती नदी में बहे प्रफुल्ल बलेगांव के प्रताप सोलंकी का छोटा बेटा था। वह 12वीं का छात्र था। बताया जा रहा है कि वह खेत से जिस समय मवेशी लेकर रपटे से होकर नदी पार कर रहा था। पानी का बहाव कम था। जिससे उसके कई जानवर तो नदी पार हो गए, लेकिन बछड़ा फंस गया। उसी को निकालने के जोखिम में प्रफुल्ल की जान चली गई।

खबरें और भी हैं...