पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाइकों की भिड़ंत:हाइवे पर डहुआ के पास बाइक भिड़ंत में छह घायल, चार गंभीर

बैतूल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा हाइवे पर ग्राम डहुआ के पास मंगलवार को दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। घटना में छह लोग घायल हो गए। घायलों में दो बच्चे शामिल हैं। बरखेड़ निवासी जगदीश सूर्यवंशी, पत्नी पुष्पा सूर्यवंशी, बेटा कृष्णा, बेटी रानी के साथ मांडवी निवासी रिश्तेदार सदाराम नरवरे को लेकर बाइक से मुलताई से गांव जा रहे थे। दूसरी ओर से आमला निवासी आदित्य कटारिया मां मंजू बाई को बाइक से लेकर छिंदवाड़ा की ओर से आ रहे थे। डहुआ के पास जगदीश और आदित्य की बाइक में भिड़ंत हाे गई और दोनों बाइक पर सवार सभी लोग मार्ग से दूर गिर गए।

ग्रामीणों ने निजी वाहन से सभी घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। सदाराम को सिर, मुंह, जगदीश के सिर, पुष्पा के सिर, हाथ, पैर, कृष्णा, रानी को सिर, मुंह और आदित्य को सिर में चोट आई। प्राथमिक उपचार के बाद सदाराम, कृष्णा, रानी और जगदीश की हालत गंभीर होने से जिला अस्पताल रेफर किया। परिजन सभी को उपचार के लिए नागपुर लेकर गए हैं। आदित्य और पुष्पा बाई को भी सिर में चोट आने से जिला अस्पताल रेफर किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें