पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस का एक्शन:सरकारी जमीन बेचने के मामले में तहसील कार्यालय का प्यून गिरफ्तार

बैतूल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कबाड़ी को सरकारी भूमि बेचने के मामले में आरोपी की थी मुख्य भूमिका

सोनाघाटी में कबाड़ी को सरकारी जमीन बेचने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को ओंकारेश्वर से पकड़ा है। आरोपी तहसील कार्यालय में प्यून है, जो सरकारी भूमि को बेचने के मामले में अमित राका का सहयोग करता था। मंगलवार रात को डीएसपी पल्लवी गौर, गंज टीआई प्रवीण कुमरे ने आरोपी के घर पर सर्चिंग की। सर्चिंग के दौरान पुलिस ने सील और दस्तावेज भी जब्त किए हैं। पुलिस आरोपी को पीआर पर लेकर पूछताछ करेगी।

कबाड़ी को सरकारी भूमि बेचने के मामले में अब पुलिस ने भू माफियाओं पर कार्रवाई करना शुरु कर दिया है। सरकारी सहित अन्य भूमि बेचने के मामले में तहसील कार्यालय के प्यून प्रितेश हरणे की मुख्य भूमिका है। कोतवाली थाने में उसके खिलाफ 420 का प्रकरण दर्ज किया था। डीएसपी पल्लवी गौर ने बताया आरोपी को ओंकारेश्वर से कोतवाली पुलिस ने पकड़ा है।

मंगलवार रात को पुलिस ने आरोपी के तीन मंजिला मकान में आरोपी के साथ दबिश देकर दस्तावेज और सील जब्त की है। प्यून होेने के बाद भी प्रितेश हरणे का तीन मंजिला मकान और एक्सयूवी वाहन है। डीएसपी गौर ने बताया प्रितेश हरणे भू माफिया अमित राका की मदद करता था। वह सरकारी तथा प्राइवेट भूमि बेचने के मामले में बीच में रहकर डीलिंग भी करवाता था। इस मामले में मुख्य आरोपी अमित राका और इंदौर निवासी मनीष कोठारी अभी भी फरार है।
रिमांड पर लेकर पुलिस करेगी पूछताछ : आरोपी प्रितेश हरणे को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया प्रितेश अमित राका को जमीन बेचने के मामले में सहयोग करता था। एसपी के मुताबिक प्यून होने के बाद भी उसके पास इतना पैसा कहां से आया, उसको लेकर पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें