पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुर्म:चश्मदीद को चाकू की नोक पर ले गए थे आरोपी, जलाए खून से सने कपड़े

बैतूल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • थप्पड़ मारने पर दोस्तों के साथ मिलकर हत्या करने का मामला
  • एसपी ने कहा- अन्य संदेही आरोपियों की नहीं मिली संलिप्तता

शहर के सदर क्षेत्र में युवक की चाकू से गोदकर की गई हत्या के मामले में एसपी ने पीसी कर मंगलवार काे मामले का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि युवक की हत्या करने के बाद घटना देख रहे चश्मदीद राजकुमार को भी आराेपी चाकू की नोंक पर सोनाघाटी तक ले गए थे। एसपी सुश्री सिमाला प्रसाद ने बताया इस घटना में अन्य संदेही आरोपियों की संलिप्तता होने के कोई प्रमाण नहीं मिले हैं, यदि प्रमाण मिलते हैं तो कार्रवाई की जाएगी।

एसपी ने बताया रविवार रात चंद्रशेखर वार्ड सदर निवासी संतोष उर्फ पिल्लू पवार की चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी रिंकू उर्फ सौरभ कवड़े, सुनील पिता आनंदराव हजारे, धर्मेंद्र पिता भैयालाल ठाकुर, बालू उर्फ सुशील उइके पिता चंद्रभान उइके तथा तुलसीराम पिता बाबूलाल भलावी निवासी सोनाघाटी को गिरफ्तार किया। एसपी सुश्री सिमाला प्रसाद ने बताया रविवार को दिन में मृतक संतोष ने सुनील हजारे को थप्पड़ मारे थे।

इससे गुस्साए सुनील ने धर्मेंद्र, बालू, तुलसीराम तथा रिंकू के साथ मिलकर संतोष की हत्या करने की प्लानिंग की। रात में जब संतोष राजकुमार चतुर्वेदी के साथ उसकी स्कूटी पर बैठकर प्रेमलाल के पानठेले के पास पहुंचा तो आरोपी सुनील और बालू ने चाकू से उस पर हमला कर दिया जहां उसकी माैत हाे गई।

चश्मदीद राजकुमार की स्कूटी से भागे थे आरोपी

एसपी ने बताया घटना के बाद आरोपी सुनील और बालू ने चश्मदीद राजकुमार की स्कूटी भागने में इस्तेमाल की। इस दौरान राजकुमार को भी चाकू की नोक पर सोनाघाटी के रेलवे फाटक तक ले गए और वहां पर सुनील, बालू, धर्मेंद्र, तुलसीराम और रिंकू ने शराब पी।

बारीकी से करेंगे अनुसंधान

एसपी ने बताया घटना की प्रथम सूचना रिपोर्ट में मृतक की मां ने जिन के नाम संदेही आरोपियों में लिखाए थे। साक्ष्य और चश्मदीद के बयान में उनके नाम सामने नहीं आए। इस संबंध में बारीकी से अनुसंधान किया जाएगा, यदि वे हत्या में शामिल पाए जाते हैं तो कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि इस मामले में मृतक की मां ने सात संदेही आरोपियों पर हत्या करने की आशंका जताई थी, जिन्हें पुलिस ने फिलहाल क्लीन चिट दे दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें