पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Betul
  • The Cattle Had Gone To The Forest To Graze, The Dead Body Was Found In The Field Near The Forest On The Second Day, Suspicious Of Uncle And Farm Neighbor

बैतूल में गला काटकर हत्या:मवेशी चराने गया था जंगल, दूसरे दिन जंगल के पास खेत में मिली लाश, चाचा और पड़ोसी खेत मालिक पर संदेह

बैतूल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी सिमाला प्रसाद ने घटनास्थल पहुंच परिजनों से बातचीत की। - Dainik Bhaskar
एसपी सिमाला प्रसाद ने घटनास्थल पहुंच परिजनों से बातचीत की।

बैतूल जिले के चिखली गांव के पास जंगल के पास खेत में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की गला काटकर हत्या की गई। बुधवार सुबह मृतक का शव जंगल में पड़ा मिला। मृतक की पहचान चिखली निवासी हरकचंद पिता डुंडा कोरकू के रूप में हुई।

मृतक मंगलवार को मवेशी चराने निकला था। देर रात तक नहीं लौटने पर अगले दिन बुधवार को परिजन उसे तलाशने जंगल में निकले। जंगल से लगे खेत में उसका शव खून से लतपथ हालत में पड़ा मिला। सूचना मिलते ही चिचौली थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक ग्राम चिखली निवासी हरकचंद पिता डुंडा मंगलवार की सुबह मवेशी चराने जंगल गया था। जो रात तक घर नहीं आया तो परिजनों ने जंगल जाकर हरकचंद की तलाश की। जंगल से लगे खेत में हरकचंद का शव पड़ा मिला। मृतक के गले पर हथियार के निशान मिले। चिचौली थाना टीआई अजय सोनी ने हरकचंद की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई। मृतक हरकचंद की पत्नी खटाया बाई ने शिकायत पर मर्ग कायम किया।

चाचा और पड़ोसी खेत मालिक से हुआ था पूर्व में झगड़ा

हत्या की सूचना पर बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद भी ग्राम चिखली पहुंचीं। घटनास्थल का एसपी ने मुआयना किया व परिजनों से बातचीत की। परिजनों ने मृतक हरकचंद का चाचा पतिराम और खेत पड़ोसी मानसिंह से पूर्व में झगड़ा हुआ था। इससे पुलिस का मृतक के चाचा और खेत पड़ोसी मानसिंह पर शक बढ़ा है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...