पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:जमा नहीं किया जुर्माना, सूत्रसेवा बस नहीं हुई शुरू

बैतूल5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैतूल में एक महीने से जब्त खड़ी है बस
Advertisement
Advertisement

सूत्रसेवा की भोपाल से बैतूल तक चलने वाली बस का संचालन केवल एक लाख दस हजार रुपए जमा नहीं हो पाने के कारण शुरू नहीं हो पा रहा है। बस को जब्त किए लगभग एक महीना बीतने को हो रहा है, लेकिन बस मालिक या नगरीय प्रशासन ने इसे छुड़वाने की कोई पहल नहीं की है। यहां तक कि किसी ने बस के संबंध में जानकारी लेने के लिए संपर्क भी बैतूल डीटीओ ऑफिस में नहीं किया है।

इधर डीटीओ कार्यालय बस मालिक के आने का 1 महीने से इंतजार कर रहा है, लेकिन ना तो बस मालिक और ना ही बस का संचालन करने वाली सरकारी एजेंसी नगरीय प्रशासन ने अब तक बस को छुड़वाने की सुध ली। इधर डीटीओ कार्यालय एक लाख 10 हजार रुपए की पेनल्टी जमा किए बिना बस को छोड़ने को तैयार नहीं है। डीटीओ रंजना भदौरिया ने बताया कि जब्त बस खड़ी है, पेनल्टी जमा करने पर ही बस को छोड़ा जाएगा। नगरी प्रशासन के अपर आयुक्त पवन कुमार सिंह ने बताया कि बस दुर्गम्मा ट्रांसपोर्ट की है, ट्रांसपोर्ट संचालक बस के मालिक हैं, वही इस संबंध में कार्रवाई करेंगे। बैतूल से भोपाल के बीच बस सेवा के शुरू होने से यात्रियों में बड़ी उम्मीद जागी थी। उम्मीद थी कि सभी बस बंद होने से लाेगाें काे हाे रही परेशानी दूर हो जाएगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement