वैक्सीन लगवाने पर चर्चा:प्रधानमंत्री ने कहा- वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, ‌‌‌‌ मेरी 100 साल की मां ने भी दोनों डोज लगवाए हैं

बैतूल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैतूल के दो लोगों का सवाल- भ्रम है वैक्सीन से मौत भी हो जाती है

जिले के डुलारिया गांव के राजेश हिरावे और किशोरीलाल धुर्वे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मोबाइल पर वैक्सीन लगवाने को लेकर चर्चा की। प्रधानमंत्री ने राजेश हिरावे से पूछा कि आपने वैक्सीन लगवा ली क्या। राजेश ने उन्हें बताया कि गांव में वैक्सीन लगवाने को लेकर भ्रम है कि इससे मौत भी हो जाती है।

प्रधानमंत्री ने कहा- वैक्सीन विश्व के कई वैज्ञानिकों की दिन-रात की मेहनत के बाद बनाई है, जो पूर्ण रूप से सुरक्षित है। इसलिए बिना किसी भ्रम के वैक्सीन लगवाएं। मैंने स्वयं वैक्सीन के दोनों डोज लिए हैं तथा मेरी 100 वर्षीय माताजी ने भी दोनों डोज लगवाए हैं।

वैक्सीन लगवाने के बाद थोड़ा बुखार आता है, परन्तु वह जल्दी ठीक हो जाता है। प्रधानमंत्री की बात से प्रेरित हाेकर राजेश और किशाेरीलाल ने वैक्सीन लगवाई। राजेश ने बताया कि शनिवार को मैंने खुद वैक्सीन लगवाई और गांव वालों को भी प्रेरित किया। जिससे 126 ग्रामीणों ने वैक्सीन लगवाई। मोदी ने कोरोना संकटकाल में डॉक्टरों और चार्टर्ड अकाउंटेंट्स के योगदान की चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने जान की परवाह न करते हुए हमारी सेवा की है। इसलिए इस बार डॉक्टर्स डे और भी खास हो जाता है।

खबरें और भी हैं...