बैतूल में लड़की के आत्मदाह में खुलासा:प्यार में धोखा मिलने से परेशान थी लड़की, परेशान होकर खुद को लगा ली आग

बैतूल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी युवक को पुलिस ने कोर्ट पेश किया। - Dainik Bhaskar
आरोपी युवक को पुलिस ने कोर्ट पेश किया।

बैतूल में जिले के मुलताई के एक गांव में दोस्ती, प्यार, धोखा और मौत की एक घटना सामने आई। पिछले दिनों किशोरी के आत्मदाह में मौत के मामले में नया खुलासा हुआ। प्यार में धोखा मिलने पर 15 वर्षीय किशोरी ने खुद को आग लगा ली थी। मौत के बाद पुलिस ने बेवफाई करने वाले धोखेबाज युवक आदित्य कुबड़े के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। शुक्रवार को बेवफा युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक मुलताई थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी को गांव ही 22 वषीर्य युवक आदित्य पिता सुरेश कुबड़े ने करीब एक साल पहले दोस्ती की। कुछ दिन बाद दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक ने प्यार का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। कुछ माह से किशोरी से युवक ने बातचीत बंद कर दी। जिससे लड़की तनाव में थी। 24-25 जुलाई की दरमियानी रात करीब 1.30 बजे जब घर में सब सो रहे थे।

उस समय किशोरी ने अपने कमरे में खुद को आग लगा ली। माता-पिता, भाई ने आग बुझाई। बाद में उसे नाजुक हालत में अमरावती के निजी अस्पताल ले गए। मुलताई टीआई एसएस सोलंकी ने बताया उपचार के दौरान किशोरी के बयान हुए। जिसमें उसने कहा कि गांव के आदित्य कुबड़े द्वारा दोस्ती कर दुष्कर्म करने की बात कहीं। 27 जुलाई को किशोरी की मौत हो गई। जांच के बाद आरोपी युवक आदित्य के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को कोर्ट पेश किया। विशेष कोर्ट से उसे जेल भेज दिया गया है।

किशोरी की पर्ची, बयान और चैट से हुआ खुलासा

महिला सेल प्रभारी डीएसपी पल्लवी गौर ने बताया 15 साल की किशोरी से एक युवक ने प्यार कर दुष्कर्म किया। किशोरी को धोखा मिलने पर उसने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली थी। जांच में सुसाइट नोट मिला। जिसमें युवक के नाम का उल्लेख था। बयान व वाट्सएप चैट भी मिली। जिस आधार पर पुलिस को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...