पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वायरस:फिर 9 संक्रमित, बैतूल में 5 और मुलताई में बैंककर्मी पॉजिटिव मिले

बैतूल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब तक जिले में 137 काेराेना संक्रमित, 81 हुए ठीक, रिकवरी रेट 59 प्रतिशत, विवेकानंद वार्ड में मां और दो बेटी संक्रमित

जिले में मंगलवार को 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं शहर में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं। विवेकानंद वार्ड में आकोट से लौटी महिला के संपर्क में आने से तीन लोग पॉजिटिव निकले।  वहीं शहर के सुयोग कॉलोनी की 56 वर्षीय महिला और पुरुष पॉजटिव आए हैं। वे कोठीबाजार में संक्रमित मिले लोगों के 

संपर्क में आने के कारण पॉजिटिव आए हैं। जबकि मुलताई में भगतसिंह वार्ड के बैंक कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव अाई है। इसके अलावा आमला में 1 और सेहरा में 1 पॉजिटिव मिला है। वहीं सोमवार रात को बगडोना में एक पॉजिटिव केस मिला था। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 137 हाे गई है, जबकि 81 लाेग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। रिकवरी रेट 59 प्रतिशत है। अब एक्टिव केस 55 रह गए हैं। वहीं मंगलवार काे जिले में 8 मरीज स्वस्थ हाेकर घर लाैटे।

बगडोना के पॉजिटिव युवक की बढ़ी शुगर, भोपाल रैफर
बैतूल के विवेकानंद वार्ड में आकोट से लौटी महिला पहले संक्रमित हुई थी। उनके संपर्क में आने से 42 साल की महिला तथा 18 साल और 20 साल बेटी रिपोर्ट पॉजिटिव आईं। रिपोर्ट आने के बाद तीनों को हमलापुर कोविड सेंटर में भर्ती किया है। वहीं बगडोना में सोमवार रात को 47 साल के युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। युवक की शुगर बढ़ने के कारण उसे भोपाल रैफर किया है।

इंदाैर से स्थानांतरित हाेकर 29 जून काे मुलताई आया था बैंक कर्मी, निकला पाॅजिटिव
मुलताई के भगतसिंह वार्ड में रहने वाला इस्लाम फाइनेंस बैंक में पदस्थ कर्मचारी की रिपोर्ट मंगलवार काे कोरोना पॉजिटिव आई। बैंक कर्मी 29 जून को इंदौर की शाखा से स्थानांतरित होकर मुलताई में पदस्थ हुआ था। 30 जून से बैंक कर्मी ने काम शुरू किया था। बैंक कर्मी को सर्दी-खांसी और बुखार आने पर 11 जुलाई को सरकारी अस्पताल में उसका सैंपल लिया था। बीएमओ डॉ. पल्लव अमृतफले ने बताया बैंक कर्मी का सैंपल लेने के बाद उसे होम क्वारेंटाइन कर दिया था।

आमला में एक युवक संक्रमित
आमला बीएमओ डॉ. अशोक नरवरे ने बताया ग्राम बांगा निवासी 18 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव अाई है। इसके बाद प्रशासनिक अमला बांगा गांव पहुंचा। युवक को आमला कोविड सेंटर शिफ्ट किया गया। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें