ट्रेन में टीटी से मारपीट:एसी कोच के गेट पर सो रहे थे दो युवक, टीटी ने जनरल डिब्बे में जाने के लिए कहा, मारपीट, गिरफ्तार

बैतूल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टीटी नीरज कुमार सिंह - Dainik Bhaskar
टीटी नीरज कुमार सिंह

यशवंतपुर से हजरत निजामुद्दीन जा रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में एक टीटी से मारपीट का मामला सामने आया है। जिसके बाद जीआरपी अमले ने दो लोगों के खिलाफ मारपीट, शासकीय कामों में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है। टीटी की मेडिकल जांच कराई जा रही है। जीआरपी ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

नागपुर के लिए दल रवाना
जीआरपी थाना प्रभारी प्रमोद पाटिल के मुताबिक गाड़ी संख्या 0649 यशवंतपुर हजरत निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में देर रात एसी कोच में अनाधिकृत रूप से यात्रा कर रहे दो पुरुषों ने टीटी नीरज कुमार सिंह के साथ मारपीट की। जिससे उन्हें चोटें आई है। टीटी का मेडिकल कराया जा रहा है। जबकि जीआरपी थाने में आरोपी ज्ञानेश्वर और शंकर निवासी महाराष्ट्र के खिलाफ धारा 353, 332, 186, 34 और रेलवे एक्ट 135 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों और डायरी को नागपुर जीआरपी को सौंपने के लिए एक दल नागपुर रवाना हो गया है।

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच कारीडोर में 2 पुरुष और 3 महिलाएं देर रात सोए हुए थे। जिसकी शिकायत एसी कोच में यात्रा कर रहे यात्रियों ने टीटी नीरज कुमार सिंह से की। नागपुर डिवीजन में तैनात नीरज कुमार सिंह ने जब एसी कोच में पहुंचकर कॉरिडोर में सो रहे यात्रियों ज्ञानेश्वर और शंकर से टिकट पूछी तो उन्होंने टीटी के साथ हाथापाई शुरू कर दी। टीटी ने उन्हें टिकट ना होने पर जनरल कोच में जाने के लिए कहा। लेकिन वे टीटी के साथ मारपीट करने लगे। जिस समय यह घटना हुई उस दौरान आरोपी नशे में धुत थे। उनके साथ तीन महिलाएं भी थी। घटना की जानकारी कंट्रोल मैसेज के जरिए नागपुर को दी गई। जिसके बाद संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को आमला में रोककर आरोपियों को जीआरपी ने अपनी हिरासत में लिया। नीरज कुमार सिंह का आमला रेलवे अस्पताल में मेडिकल कराया जा रहा है। पिटाई की वजह से उन्हें अंदरूनी चोटे आई हैं, ऐसी जानकारी मिली है।