बैतूल में पीड़ित-पुलिस आए आमने-सामने:देर रात घर आ रहे दो भाइयों पर बदमाशों ने चाकू ने हमला कर लूटे 30 हजार, पुलिस बोली- कोई लूट नहीं हुई

बैतूल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल।

जिले के खेड़ी पुलिस चौकी इलाके में बीती रात चाकू बाजी और लूट में एक युवक घायल हो गया। जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस इसे सिर्फ चाकूबाजी कह रही है। जबकि पीड़ितों ने इसे लूट भी बताया है।

जांघ पर चाकू के हमले से हुआ घाव

कोतवाली टीआई रत्नाकर हिंग्वे के ने बताया कि करीब दस बजे रात में बैतूल से अपने गांव जा रहे महेंद्र यादव (24) और उसके भाई नरेंद्र (22) को डहरगांव के पास बाइकर्स ने हाथ देकर रोका। जिसके बाद उन्होंने दोनों भाइयों के साथ मारपीट की और चाकू से हमला कर दिया। हमले में महेंद्र घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक महेंद्र की जांघ पर चाकू के हमले के कारण घाव हो गया है। जिस वजह से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हिंग्वे ने इसे चाकूबाजी की घटना बताते हुए कहा कि इसमे किसी प्रकार की लूट नहीं हुई है।

आरोपी पीछा कर रहे थे

घटना के बारे में पीड़ितों का कहना है कि वह अपनी चाट की दुकान से दिन भर की कमाई जो करीब 30 हजार रुपए थी, उसे लेकर घर जा रहे थे। दो अज्ञात आरोपी उनका पीछा कर रहे थे। आरोपियों ने हमले के बाद से रुपए लूटे और फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामले में कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया है।

खबरें और भी हैं...