पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:लेड़दाघाट पर खाई में गिरे दो ट्रक, डीजल टैंक फटने से लगी आग

बैतूल/भीमपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भीमपुर। आशापुर-खंडवा मार्ग पर लेड़दाघाट पर ट्रक जलकर हुए खाक। - Dainik Bhaskar
भीमपुर। आशापुर-खंडवा मार्ग पर लेड़दाघाट पर ट्रक जलकर हुए खाक।
  • एक घंटे में दोनों ट्रक एक के ऊपर एक गिरे, एक ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर घायल, दूसरे के फरार

आशापुर-खंडवा मार्ग पर लेड़दाघाट पर गुरुवार सुबह एक घंटे के अंतराल में दो ट्रक 25 फीट गहरी खाई में गिरकर जल गए। सुबह 10 बजे धागा लेकर खंडवा जा रहा ट्रक खाई में गिर गया। इसके एक घंटे बाद 11 बजे चावल लेकर जा रहा दूसरा ट्रक ब्रेक फेल होने से खाई में गिर गया। दोनों ट्रकों के टकराने से आग लग गई अाैर दोनों जल गए। एक ट्रक में सवार ड्राइवर और क्लीनर को चोटें आई हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

भीमपुर चौकी प्रभारी संदीप परतेती ने बताया गुरुवार सुबह 10 बजे नागपुर से खंडवा धागा लेकर जा रहा ट्रक लेड़दा घाट पर खाई में गिर गया। इसमें सवार ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गए। इसके एक घंटे बाद धमतरी छत्तीसगढ़ से बड़वाह चावल लेकर जा रहा दूसरा ट्रक ब्रेक फेल होने से खाई में गिर गया। दोनों ट्रकों के एक के ऊपर एक गिरने के कारण डीजल टैंक फटने की वजह से आग लग गई। उन्होंने बताया दूसरे ट्रक में सवार ड्राइवर कमल पिता छज्जू बोरकर तथा क्लीनर सुरेश पिता हरदाराम कर्मा निवासी खरगोन घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। लेड़दाघाट पर अक्सर घटनाएं होती हैं। इसके बाद भी शासन कोई ध्यान नहीं देता है।

देरी से कम पानी लेकर पहुंचा फायर वाहन

इधर, दोनों ट्रक में आग लगने की घटना के बाद ग्रामीणों ने चिचोली नगरपरिषद के फायर वाहन को सूचना दी। लेकिन फायर वाहन देरी से मौके पर पहुंचा, लेकिन उसमें पानी कम था। इससे आग पर काबू नहीं पाया जा सका और दोनों ट्रक भभकते रहे। पानी खत्म होने पर फायर वाहन मोहदा गया जहां से पानी भरकर घटनास्थल पर लौटा। इसके बाद आग बुझाई गई। ग्रामीणों का कहना है यदि समय पर फायर वाहन पहुंच जाता तो ट्रक जलने से बचाया जा सकता था। थोड़ा बहुत नुकसान ही हो पाता।

खबरें और भी हैं...