पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुख्यमंत्री को पत्र लिखा:वाहन चालक हो रहे परेशान, अंडर ब्रिज बनाने की मांग

बैतूल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छह साल पहले बंद कर दिए सदर रेलवे गेट के नीचे अंडर ब्रिज बनाने की मांग उठाते हुए सदर क्षेत्र के रहवासियों ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।इस पत्र में बीएस पाठक, पंढरीनाथ, महेन्द्र गुदवारे और नरेश चौहान समेत अन्य ने बताया कि सदर में रेलवे क्रॉसिंग का गेट बंद होने के बाद से लोगों को परेशानी हो रही है। खेड़ी, परतवाड़ा, चिचोली राजमार्ग पर 50 गांवों से करीब 10 हजार लोगों का आवागमन रोजाना होता है। एक किलोमीटर से ज्यादा का फेरा लगाकर लोगों को दूसरी ओर जाना पड़ता है।

दुर्घटनाओं की आशंकाएं भी हमेशा ही बनी रहती हैं। इसीलिए शास्त्री वार्ड और भगतसिंह वार्ड से लगी रेलवे लाइन पर अंडर ब्रिज बनाया जाए। जिससे कि ग्रामीणों और शहर के लोगों को इसका फायदा मिल सके और रोजाना लंबा फेरा लगाने की परेशानी से निजात मिल सके। ज्ञात हो कि सितंबर 2015 में सदर रेलवे गेट को बंद कर दिया था। इसके बाद से लोगों को सदर के ब्रिज पर चढ़कर उसे क्रॉस करके दूसरी ओर जाना पड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें