यातायात व्यवस्था और पार्किंग में बदलाव:बैतूल में आज 4 घंटे तक कई मार्गों से नहीं निकल सकेंगे वाहन

बैतूल2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जारी किया गया चार्ट। - Dainik Bhaskar
जारी किया गया चार्ट।

बैतूल में शुक्रवार दशहरा पर्व को लेकर पुलिस प्रशासन ने बैतूल में मुख्य कार्यक्रम और रावण दहन को लेकर मुख्य मार्गों की यातायात व्यवस्था और पार्किंग में बदलाव किया है। यहां चार मार्गों पर शाम साढ़े चार बजे से रात आठ बजे तक वाहनों का आवगमन प्रतिबंधित किया गया है।

पुलिस कंट्रोल रूम के मुताबिक शुक्रवार को बैतूल नगर में दशहरा पर्व पर लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम बैतूल में रावण दहन कार्यक्रम के दौरान यातायात व्यवस्था के तहत वाहनों की पार्किंग व्यवस्था में सदर क्षेत्र से आने वाले वाहनों की पार्किंग पुलिस ग्राउंड पर होगी। जबकि कोठीबाजार से आने वाले वाहनों की पार्किंग उत्कृष्ट स्कूल मैदान पर की जाएगी। कार्यक्रम में आने वाले वीआईपी के वाहनों की पार्किंग शिवाजी ऑडिटोरियम बैतूल रहेगी।

नो व्हीकल जोन

नो व्हीकल जोन के तहत समय शाम 16.30 बजे से रात 8 बजे तक नेहरू पार्क से कन्ट्रोल रूम बैतूल तक, ताहा ऑटोमोबाइल्स से पुलिस कन्ट्रोल रूम चौक तक, महिला बाल विकास ऑफिस चौक (कलेक्ट्रेट कार्यालय मार्ग पर) के सामने से सर्किट हाउस तक, जनसंपर्क कार्यालय कालापाठा मार्ग से पुलिस कन्ट्रोल रूम चौक तक नो व्हीकल जोन रहेगा। इनमें केवल वाहनों को प्रतिबंधित कर पैदल जाने की अनुमति रहेगी।