बैतूल में पुलिस बिकवाती है शराब!,VIDEO:युवक से हेड कॉन्स्टेबल बोला- मेरी बदौलत बेच रहा था, तुझे दारू के रुपए पच नहीं रहे क्या, मैं चाहूं तो एक बूंद नहीं बेच पाएगा, सस्पेंड

बैतूल3 महीने पहले
बहस करते हुए हेड कॉन्स्टेबल और युवक।

मेरी बदौलत तू दारू बेच रहा है। लगता है कि तूझे दारू का पैसा पच नहीं रहा है। मैं चाह लूंगा, तो तू एक बूंद दारू नहीं बेच पाएगा। साहब को कॉल करो और इसे चौकी लेकर चलो। गाली-गलौज के साथ कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया है। वीडियो बैतूल का है। वीडियो में युवक पर दादागीरी दिखाने वाला हेड कॉन्स्टेबल है। इसमें वह दारू और रुपए को लेकर ग्रामीण को धमका रहा है। वीडियो सामने आने के बाद अब अफसर पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की बात कह रहे हैं। एसपी ने इस मामले में हेड कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

बैतूल में अवैध रूप से बड़े पैमाने पर शराब बेची जा रही है। कई बार पुलिस के संरक्षण में शराब बेचे जाने के आरोपी लगते रहे हैं। इसी से संबंधित यह वीडियो सामने आया है। इसमें दिख रहा शख्स हेड कॉन्स्टेबल गंभीर सिंह बताया जा रहा है।

क्या है वीडियो में
वीडियो में दिख रहा है कि मासोद पुलिस चौकी इलाके में एक गांव में गंभीर सिंह अपने बुलेट से पहुंचते हैं। यहां आते ही एक ग्रामीण पर गाली-गलौज करते हुए उसे डांटना शुरू कर देते हैं। वीडियो में वह यह बात भी स्वीकार कर रहे हैं कि हमारी बदौलत ही तुमने दारू बेची। वे कहते दिख रहे हैं कि तुसे दारू का पैसा पच नहीं रहा है क्या। अब वह एक बूंद बेचकर के दिखा। जिस दिन चाह लूंगा, तेरी ऐसी... कर दूंगा। मेरी बदौलत तूने दारू बेची।

इस दौरान हेड कांस्टेबल साथी पुलिसकर्मी को निर्देश देता रहा कि साहब को फोन लगाए और इसे चौकी ले चले। जिस पर व्यक्ति ने भी जवाब दिया कि डायल -100 बुला ली जाए। वीडियो में पुलिसकर्मी युवक का मोबाइल छीनते भी दिख रहा है।

युवक को धमकी देता पुलिसकर्मी।
युवक को धमकी देता पुलिसकर्मी।

एसडीओपी ने कहा - जांच के बाद कार्रवाई होगी
मुलताई एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने बताया कि वीडियो उनके और एसपी के भी संज्ञान में आया है। यह मई माह का वीडियो है। शराब बेचे जाने की शिकायत पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे। इसकी जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

एसपी ने सस्पेंड किया

मामला सामने आने के बाद बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने पुलिसकर्मी गंभीर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने बताया कि वायरल वीडियो में हेड कॉन्स्टेबल एक व्यक्ति को धमकाता दिखाई दे रहा है। उसका आचरण संदेहास्पद पाए जाने पर एसपी ने उसे सस्पेंड करके लाइन अटैच कर दिया है। वहीं मामले की जांच डीएसपी अजाक विवेक गौतम को सौंपी गई है। वो वीडियो की सत्यता की जांच करेंगे।

खबरें और भी हैं...