पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:पत्नी घर जाने से कर रही थी मना, पति ने कर दी हत्या

बैतूल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के अर्जुननगर क्षेत्र में 6 जनवरी को पति और पत्नी के बीच शराब के नशे में हुए विवाद में पति ने पत्नी को पहले लकड़ी से पीट दिया फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। दूसरे दिन पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
अर्जुननगर इलाके के मजदूर दंपती सुनील उर्फ चिक्कू पत्नी उर्मिला उर्फ रावली कवड़े (45) के साथ रोज कत्लढाना से चिखलार तक जंगल में लकड़ी लेने जाता था। 6 जनवरी को भी वह जंगल में लकड़ी लेने के लिए गए थे। इस दौरान दोनों ने वहां पर शराब पी ली। सुनील ने उसे घर चलने को कहा, ताे वह घर जाने को तैयार नहीं हुई तो सुनील ने रावली को लकड़ी से पीट दिया। इसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके बाद वह शव के पास ही बैठे रहा। आसपास के लोगों ने देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का परीक्षण किया तो चोंट के निशान मिलने पर हत्या करने का संदेह हुआ। लेकिन पति पुलिस काे गिरने से चाेट लगना बता रहा था। दूसरे दिन गुरुवार काे पीएम रिपोर्ट में गला घुंटने से माैत हाेने की पुष्टि हाेने पर पुलिस ने आरोपी पति पर केस दर्ज कर गिरफ्तार किया। सख्ती से पूछताछ में बाद में पति ने हत्या करना कबूल किया।
पति ने पहले कहा गिर गई, बाद में हत्या कबूली
गंज टीआई जयंत मर्सकोले ने बताया आरोपी पति सुनील से पहले की पूछताछ में उसने बताया कि पत्नी अचानक गिर गई और उसकी मौत हो गई। पीएम रिपोर्ट आने के बाद उसमे गला घोंटकर मौत होना सामने आने पर पति को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें