पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता गिरी:50 फीट गहरी खाई में घायल मिली महिला

बैतूलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के स्कूटी सहित खाई में गिरने की जताई संभावना

परासिया-बैतूल स्टेट हाईवे पर रविवार को 50 फीट गहरी खाई में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता गिरी हुई मिली। महिला को पुलिस ने खाई से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। महिला के स्कूटी सहित खाई में गिरने की संभावना है। पुलिस के अनुसार संतुलन बिगड़ने पर वह स्कूटी सहित गहरी खाई में गिर गई। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
रानीपुर के एएसआई बीएल बौरासी ने बताया दोपहर को सूचना मिली थी कि बंजारी माई के आगे एक महिला 50 फीट गहरी खाई में पड़ी है। सूचना पर खाई में उतरे पुलिसकर्मियों काे महिला गंभीर हालत में मिली। उसके पास ही स्कूटी और बैग पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि महिला स्कूटी से सूखाढाना जा रही थी। जिस जगह एक्सीडेंट हुआ है, वहां पर रेलिंग टूटी हुई है। इसीलिए प्रथम दृष्टया गाड़ी नहीं कटने के कारण खाई में गिरने की संभावना है। उन्होंने बताया महिला का नाम अनिता राक्से है और वह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है।
नहीं हो पाए बयान
खाई में गिरकर गंभीर घायल हुई महिला को होश नहीं आया है। इसीलिए पुलिस उसके बयान नहीं ले सकी है। उसका एक्सीडेंट कैसे हुआ, इसकी पुलिस जांच कर रही है। बीएल बौरासी ने बताया महिला को होश आते ही उसके बयान लिए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें