पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:भैंसदेही स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में एक सप्ताह में तीसरा कर्मचारी पॉजिटिव

भैंसदेही3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी की जांच के कारण बैंक शाखा काे एक दिन के लिए किया बंद

महाराष्ट्र सीमा से सटे भैंसदेही में फिर से कोरोना का खतरा बढ़ गया है। महाराष्ट्र से एमपी की सीमा पर चौकी बनाकर जांच की जा रही है। इधर भैंसदेही स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में कैशियर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक सप्ताह में बैंक में तीसरा कर्मचारी पॉजिटिव निकला। सोमवार को बैंक को बंद रखना पड़ा।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा भैंसदेही में बीते सप्ताह बैंक में पदस्थ एक कर्मचारी और एक गार्ड की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय भेजा गया। बैंक में पदस्थ तीसरे कर्मचारी की सोमवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

ब्रांच मैनेजर राकेश कुमार बडिये ने बताया सोमवार को कैशियर काम देख रहे कर्मचारी की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सभी कर्मचारियों को जांच के लिए हॉस्पिटल भेजा गया। उन्होंने बताया बैंक परिसर को नगर परिषद के वाहन से सैनिटाइज करवाया गया। इसीलिए सोमवार को बैंक बंद रखना पड़ा।

महाराष्ट्र बार्डर से बिना मास्क आने वाले 17 लोगों पर किया जुर्माना

महाराष्ट्र प्रांत के अमरावती व अन्य शहरों में फैले कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बैतूल परतवाड़ा मार्ग पर महाराष्ट्र सीमा से लगे खोमई जांच चौकी पर जांच दल ने सोमवार काे महाराष्ट्र की ओर आने जाने वाले बाइक चालकों की जांच की।

इस दौरान बिना मास्क के आने वाले लोगों पर जुर्माना किया। जांच दल के अधिकारी बीआरसी बीआर नरवरे ने बताया 17 वाहन चालकों से चालानी कार्रवाई कर 3 हजार रुपए वसूले हैं। उन्हें समझाइश दी गई कि बिना मास्क पहने घरों से ना निकले। जांच दल अधिकारी ने यह भी बताया कि रविवार को भी यहां 47 लोगों की जांच की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें