पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बंद के दौरान बेवजह सड़काें पर घूम रहे वाहन चालकों के काटे चालान

भौंरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रशासन की सख्ती व सायरन की आवाज से लोगों ने घर में रहना बेहतर समझा

मंगलवार को पुलिस ने 15 जुलाई तक नगर में संपूर्ण बंद का सख्ती से पालन करवाया और जनता को घर पर ही रहने के लिए प्रेरित किया। भौंरा चौकी प्रभारी विजयशंकर यादव टीम सहित माता मोहल्ला, आजाद वार्ड, रेलवे स्टेशन, सीमेंट रोड, बस स्टैंड पहुंचे और बिना वजह सड़कों पर घूम रहे वाहन चालकों के चालान काटकर तीन दिनी संपूर्ण बंद का पालन करवाया।

प्रशासन की सख्ती एवं सायरन की आवाज से जनता ने घर में दुबके रहना बेहतर समझा। केमिस्ट, पेट्रोल पंप व दूध विक्रेताओं को छोड़कर बाजार पूर्ण तौर पर बंद रहा और गली, माेहल्ले सुनसान नजर आए। समय-समय पर तहसीलदार रोहित विश्वकर्मा व पुलिस कर्मचारियों ने बाजारों का दौरा कर फिजूल घूम रहे लोगों को घर पर रहने की सलाह दी। 

सायं 4 बजे के बाद पुलिस ने अनेक जगहों पर मोर्चा संभाल लिया और सख्त तेवर दिखाते हुए जहां पैदल जा रहे लोगों से पूछताछ की और उन्हें घर वापस भेजा, वहीं बेवजह घूम रहे वाहन चालकाें के चालान काटे। चौकी प्रभारी यादव ने बताया बेवजह घूम रहे वाहन चालकों के 7500 रुपए के चालान काटे। किसी को भी 3 दिनी संपूर्ण बंद का उल्लंघन करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। सभी ने घरों में रहने में ही भलाई समझी। पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना नजर आया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें