पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एसडीएम ने तैयारियाें के दिए निर्देश:सामूहिक प्रयास कर टीकाकरण काे महाअभियान का स्वरूप दें कर्मचारी

हंडियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हंडिया। बैठक में शामिल हुए अधिकारी सहित अन्य लाेग। - Dainik Bhaskar
हंडिया। बैठक में शामिल हुए अधिकारी सहित अन्य लाेग।
  • तहसील कार्यालय में हुई बैठक में एसडीएम ने तैयारियाें के दिए निर्देश

जिले में 21 जून से प्रारंभ होने वाले टीकाकरण महाअभियान काे लेकर शुक्रवार काे तहसील कार्यालय में बैठक हुई। इसमें एसडीएम श्रुति अग्रवाल ने कहा सभी काे मिलकर काेराेना से बचाव के लिए काम करना है। सामूहिक प्रयास कर टीकाकरण काे महाअभियान का स्वरूप देना है। 21 जून सुबह 9 बजे 11 टीकाकरण केंद्राें पर महाेत्सव मनाया जाएगा।

इस दाैरान तहसीलदार डॉ. अर्चना शर्मा ने पटिवारियाें काे टीकाकरण माहाभियान के लिए जरूरी निर्देश दिए। उन्हाेंने ग्राम पंचायत सचिव, आगंनबाड़ी कार्यकर्ता, आशा एवं शिक्षकों को अभियान से जाेड़ने काे कहा। बैठक में अभियान के स्वरूप, टीकाकरण केंद्रों, प्रेरकों की भूमिका, शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण के लक्ष्यों काे लेकर भी चर्चा हुई।

21 जून से शुरू हाेने वाला महाअभियान 30 जून तक चलेगा। ग्रामीणों को तीसरी लहर से बचाने के लिए काेराेना का टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया जाएगा। व्यापारी काे भी दुकानाें पर काेराेना का टीकाकरण का प्रमाणपत्र दुकान में चस्पा करना हाेगा।

बिना टीकाकरण के दुकान खोलने की अनुमति नहीं हाेगी। बैठक में सीईओ जनपद पंचायत नीलम रैकवार, बीएमओ डाॅ. पंकज राठौर, आरआई पंकज पाल, पटवारी राजीव जैन, रमेश नाग, राम अग्रवाल, कपिल प्रधान, फूलसिंह उइके आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...