पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:2100 की आबादी वाले राेलगांव में 32 ग्रामीणों की मौत, सीएमएचओ बाेले-काेराेना से सिर्फ 4 जान गईं

हरदा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुख्यालय से 18 किमी दूर की ही नहीं प्रशासन को खबर, सोशल मीडिया पर डली पोस्ट से खुलासा

मुख्यालय से 18 किमी दूर राेलगांव में 20 दिन में 32 लाेगाें की माैत हुई है। इनमें सरपंच के पति समेत परिवार के 6 लाेगाें की माैत हाे चुकी है। परिवार के कुछ लोगाें का पूना में इलाज जारी है। गांव की सीमा यादव ने भाेपाल में संजीव श्रीवास्तव काे ट्वीट कर 20-25 लाेगाें की माैत की जानकारी साझा की। सीएमएचओ ने कहा काेटवार ने 25 माैतें बताई हैं, लेकिन काेराेना से केवल 4 माैतें हुई हैं। 13 अप्रैल के भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष राजेश यादव के पिता शिवरानारायण यादव का 75 साल की उम्र में निधन हाे गया। यही पहली माैत थी। इसके बाद माैताें का सिलसिला थमा नहीं है।

पिता से मिलने आई बेटी की गई जान

ग्रामीण आदित्य यादव, शुभम यादव ने बताया सरपंच के ससुर शिवनारायण यादव की तबीयत खराब हुई। उनकी बेटी रितु इंदाैर से करीब 20 दिन पहले हाल जानने आई थी। वह भी बीमार हुई और माैत का निवाला बन गई। अभी गांव में दहशत का माहाैल है।

गांव की युवती ने डाली पाेस्ट

गांव की किसी सीमा यादव ने भाेपाल में संजीव श्रीवास्तव और इंडिया काेविड हेल्प ग्रुप में एक पाेस्ट की। जिसमें लिखा कि मेरे गांव में मेडिकल की सुविधा नहीं पहुंची है। न डाॅक्टर, न काेई नर्स। बहन मैं सीमा यादव बाेल रही हूं। मेरा भाई ताे ठीक हाे गया, परंतु मैंने भाभी काे खाे दिया।

अभी तक 20 से 25 व्यक्ति शांत हाे गए हैं। मेरी कुछ समझ में नहीं आ रहा मैं क्या करूं। बहन मैं आप लाेगाें से हाथ जाेड़कर प्रार्थना करती हूं कि आप किसी भी तरीके से प्रशासन का ध्यान मेरे गांव की तरफ कराने का प्रयास करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें