पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अधिवक्ता संघ चुनाव:अध्यक्ष समेत 7 कार्यकारिणी सदस्याें ने नाम लिए वापस, 3 लाेग मैदान में, महिला उम्मीदवार काेई नहीं

हरदा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव में विभिन्न पदाें के लिए उम्मीदवारी करते हुए नामांकन दाखिल कर चुके 12 लाेगाें ने बुधवार काे अपने नाम वापस ले लिए। कुल 12 लाेगाें ने नाम वापस लिए हैं। इनमें अध्यक्ष, सचिव, सहसचिव, काेषाध्यक्ष, ग्रंथपाल समेत 7 कार्यकारिणी सदस्य शामिल हैं। ज्यादातर लाेगाें द्वारा नाम वापस लिए जाने के कारण किसी भी पद के लिए शेष उम्मीदवाराें के बीच कड़ी टक्कर की उम्मीद नहीं है।

अध्यक्ष के लिए त्रिकाेणीय मुकाबला : अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी करने वाले आलोक गोयल ने नाम वापस ले लिया है। वे पूर्व में भी अध्यक्ष रह चुके हैं। अब मैदान में अमर यादव हैं। वे बीते चुनाव में भी इसी पद के लिए एक बार किस्मत आजमा चुके हैं।

ओपी माेरछले व श्रीराम काैशल भी अध्यक्ष की दाैड़ में हैं। उपाध्यक्ष के लिए जगदीश विश्वकर्मा, महेश प्रसाद मालवीय, वंदित सिंह ठाकुर मैदान में हैं। सचिव के लिए रेवाराम पटेल, ऋषि पारे, शैलेंद्र जाेशी आमने-सामने हैं। सह सचिव के लिए मनीष जाेशी, रामराजसिंह राजपूत मैदान में हैं। काेषाध्यक्ष के लिए अब रामचंद्र साेनी व विजय काेठारी के बीच मुकाबला है।

इन्हाेंने लिए नाम वापस : आलाेक गाेयल ने अध्यक्ष पद से, विपिन साेनकर ने सचिव व सह सचिव पद से नाम वापस लिया। कैलाश राठाैर व रामबिलास कुशवाह ने काेषाध्यक्ष पद से नाम वापस लिया। ग्रंथपाल पद से अनिल वर्मा ने दावेदारी वापस ली। कार्यकारिणी सदस्य के सामान्य पद से अकलेश भाटी, आशीष कुशवाह, लखन पटेल, शशिकांत शर्मा, शेख अशफाक ने नामांकन वापस लिया। 10 साल के अधिवक्ता व्यवसाय अनुभव के आधार पर आरक्षित पद से लखन पटेल ने नाम वापस लिया। इनमें कुछ उम्मीदवार ऐसे हैं जिन्होंने 1 से अधिक पद के लिए दावेदारी की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें