पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदमाशों के हौसले बुलंद:छोटी बहन को 7 और बड़ी बहन को 5 बार चाकू से गोदा

हरदा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छेड़छाड़ से तंग आकर इंदौर से नकवाड़ा आई युवती

छेड़छाड़ से तंग आकर 3 दिन पहले एक 19 साल की लड़की इंदौर से अपने नाना-नानी के गांव नकवाड़ा (रहटगांव) आई तो मंगलवार दोपहर आरोपी पीछा करते हुए एक साथी के साथ यहां भी पहुंच गया।

छेड़छाड़ करने लगा। छोटी बहन से छेड़छाड़ का बड़ी बहन ने विरोध किया तो दोनों युवकों ने बहनों पर हमला कर दिया। छाेटी बहन पर 7 और बड़ी पर 5 वार किए। छाेटी बहन काे 50 टांके आए हैं। बड़ी बहन काे 20 टांके।

दाेनाें की चीख सुनकर ग्रामीण एकत्र हाे गए। ग्रामीणों ने दाेनाें आरोपियों का पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के पहुंचने तक खंभे से बांध दिया। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास और छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है।

इंदौर के गौरी नगर में रहने वाले परिवार ने 22 साल की बड़ी बहन को 3 साल पहले नाना-नानी के साथ नकवाड़ा में रहने के लिए भेज दिया था। बड़ी बहन ने पुलिस को बताया अंकित नाम का आरोपी इंदौर में ही रह रही 19 साल की छाेटी बहन से छेड़छाड़ करता रहता था। तंग आकर वह तीन दिन पहले इंदौर से नकवाड़ा आई।

मंगलवार दोपहर करीब दाे बजे खंडवा जिले के खालवा थाने जामली गुर्जर का मूल निवासी अंकित और क्लर्क काॅलाेनी इंदाैर निवासी रजनीश पंडित गांव पहुंचे। हम दोनों बहनें नानी के साथ घर पर थी। अंकित ने छाेटी बहन का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की ताे मैंने विरोध किया तो दोनों को चाकू मार दिए।

मार से बचने एक आराेपी घायल काे लेकर बैठा

अंकित के हमले के बाद ग्रामीणों की मार से बचने के लिए रजनीश माैके पर ही छाेटी बहन काे गाेदी में लेकर बैठ गया। इस दाैरान चाकू अंकित के हाथ में देख गुस्साए ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। अंकित ने बचने साथी रजनीश काे पुकारा ताे ग्रामीणों ने उसे भी पकड़ लिया।

पीड़ित के बयान लिए हैं

इंदाैर के एक आराेपी ने युवती पर चाकू से हमला किया। बचाने आई बड़ी बहन काे भी घायल कर दिया। दाेनाें काे इंदाैर रेफर किया है। पीड़िता के बयान लिए हैं।

-आरके गेहलाेद, एसडीओपी टिमरनी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें