पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बिना नंबर, बिना हेलमेट, 3 सवारी बाइक चलाने वालाें से वसूले 7750 रुपए

हरदा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सूबेदार ने कृषि उपज मंडी में 58 ट्रॉली पर लगाया रेडियम

दीवाली के बाद ट्रैफिक व्यवस्था धीरे-धीरे पटरी पर आने लगी। इस में कसावट लाने के लिए शनिवार से यातायात पुलिस ने फिर से सख्ती शुरू की। शनिवार को एक बाइक पर तीन सवारी बैठाने, बिना नंबर वाली बाइक चलाने और बिना हेलमेट के ड्राइविंग करने के मामले में पुलिस ने 18 लोगों पर कार्रवाई कर 7750 रुपए जुर्माना वसूला। वहीं कृषि उपज मंडी में 58 ट्राॅली के पीछे रेडियम की पट्टी लगाई।

यातायात प्रभारी एवं सूबेदार वर्षा गौर ने बताया शनिवार को टीम ने शहर में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध लोगों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की जिससे यह पता लगाया जा सके कि वाहन चालक ने शराब का सेवन तो नहीं किया है।

इसके अलावा एक बाइक पर तीन सवारी बिठाने, मास्क नहीं लगाने, बिना नंबर की बाइक चलाने और मोडिफाई साइलेंसर का उपयोग करने आदि मामलों में 18 लोगों पर जुर्माना लगाया। सूबेदार ने बताया कि यहां से टीम कृषि उपज मंडी में पहुंची जहां दुर्घटना से बचाव के लिए 58 ट्रैक्टर ट्रॉली के पीछे रेडियम की पट्टी लगाई गई। रात में सड़क पर बैठे मवेशियों के सींग मे भी रेडियम की पट्टी और गले में रेडियम लगी चमकीली रस्सी बांधी जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें