पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

माैत:फरी चकरी की चपेट में आने से युवक की माैत, गुरारखेड़ा में मशीन पर चढ़ते समय हुआ हादसा

साेडलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव से करीब आधा किमी दूर गुरारखेड़ा राेड स्थित रविवार दोपहर करीब 1 बजे खेत में घांस काटने की मशीन (फरी चकरी) की चपेट में आने से टिमरनी निवासी युवक की माैत हाे गई। खेत में मशीन से घांस साफ करने का काम चल रहा था। इसी दाैरान खेत मालिक अभीर पिता अरविंद्र गद्रे (28) की मशीन की चपेट में आने से माैके पर ही माैत हाे गई।

बताया जा रहा है कि युवक पीछे से मशीन पर चढ़ने की काेशिश कर रहा था। पैर फिसलने से वह ट्रैक्टर और मशीन के बीच आ गया, जिससे उसकी माैत हाे गई। युवक के पेट, सिर और पैराें में गंभीर चाेट आईं थी। ट्रैक्टर ड्राइवर रामअवतार ने हादसे की सूचना तत्काल मृतक के परिजनाें काे दी।

माैके पर डायल 100 व टिमरनी पुलिस पहुंची थी। मृतक के शव का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टिमरनी में पाेस्टमार्टम कर परिजनाें काे साैंप दिया। मृतक युवक इंदौर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। वह दो साल से अपनी नौकरी छोड़कर खेती करने लगा था। एएसआई मदन पंवार ने बताया कि मर्ग कायम किया है। शव का पीएम कराने के बाद परिजनाें काे साैंप दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें