पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुर्म:चोरी करते पड़ा तो पिता-पुत्र को आरोपियों ने पीटा

हरदा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मानपुरा में मंगलवार काे दिन दहाड़े बीड़ी का बाेरा चुराते दाे युवकों काे पान-मसाले के थाेक व्यापारी पिता-पुत्र ने पकड़ा। आरोपियों ने पिता-पुत्र के साथ मारपीट की। पुलिस ने मारपीट, धमकाने और चाेरी के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने देर शाम आरोपियों काे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि मानपुरा निवासी विनाेद पिता कंछेदी लाल जैन (62) का पान-मसाले का थाेक कारोबार है। उनकी पाेस्ट ऑफिस के पास पान की दुकान भी है। दोपहर करीब 3 बजे विनाेद दुकान से घर लाैटे ताे माेहल्ले में ही रहने वाले आदिल पिता अफजल और सोहेल पिता अनवर बीड़ी का बाेरा चुराकर ले जा रहे थे। दाेनाें काे विनाेद ने पकड़ा। इसी दाैरान उनका पुत्र विजेंद्र भी आ गया। सोहेल व आदिल दाेनाें आरोपियों ने पिता-पुत्र के साथ मारपीट भी की। सिविल लाइन थाना प्रभारी सीताराम धुर्वे ने बताया कि फरियादी दुकानदार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

मॉडल एक्ट के विरोध में सामूहिक अवकाश पर जाने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

संयुक्त संघर्ष मोर्चा मध्यप्रदेश मंडी बोर्ड भोपाल के आह्वान पर कृषि उपज मंडी समिति के हरदा इकाई के अधिकारियों और कर्मचारियों ने मॉडल एक्ट के विरोध में सामूहिक हड़ताल का निर्णय लिया है। इससे पहले मोर्चा ने मंगलवार को एसडीएम एचएस चौधरी को अवकाश पर जाने के आवेदन दिया। मोर्चा के उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश भलावी ने बताया कि मॉडल एक्ट लागू करने पर कर्मचारियों की परेशानी बढ़ेगी, उनके अधिकारों का हनन होगा। इसको लेकर ज्ञापन सौंपा गया। उन्होंने बताया कि कृषि मंत्री ने इस मामले में कर्मचारियों के हितों का ध्यान रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें