पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस सख्त:शहर में 14 वाहन चालकाें पर कार्रवाई कर छह हजार रुपए जुर्माना वसूला

हरदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाजार और चाैराहाें पर खड़े वाहनाें में लगाए लाॅक

त्याेहारी सीजन में बाजार में खरीदारी के लिए भीड़ बढ़ने लगी है। साथ ही बाजार व विभिन्न व्यापारिक कांप्लेक्सों व चाैराहाें पर भी बेतरतीब पार्किंग से लाेगाें काे आवाजाही में परेशानी हाे रही है। समझाइश के बाद अब ट्रैफिक पुलिस ने बुधवार से सख्ती शुरू की। नाे पार्किंग में खड़े 3 वाहनाें में व्हील लाॅक लगाए।

खास बात यह है कि व्यवस्था बिगाड़ने वालाें की निगरानी के लिए अब शाम काे भी माॅनिटरिंग व कार्रवाई की जा रही है। यातायात प्रभारी सूबेदार वर्षा गाैर ने बताया कि बुधवार काे टांक चाैराहा और शिवाजी चाैक तथा एक कांप्लेक्स के सामने नाे पार्किंग में वाहन खड़े थे, जिनके पहियाें में लाॅक लगाए। इस बीच वहां माैजूद अन्य लाेगाें ने तुरंत नाे पार्किंग से वाहन हटाना शुरू कर दिया। विभिन्न मामलाें में 14 वाहन चालकाें पर कार्रवाई कर 6 हजार रुपए जुर्माना वसूला।

पुलिस की टीम शाम 6 बजे से 8 बजे के बीच लगातार भीड़ वाले क्षेत्राें में भ्रमण कर कार्रवाई करती रही। सूबेदार ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस का फाेकस, एक बाइक पर तीन सवारी बैठाने, शराब पीकर वाहन चलाने, बिना सीट बेल्ट बांधे ड्राइविंग करने,बिना नंबर के वाहन चलाने के मामलाें में राेज कार्रवाई की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें