पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एसएडीओ जैन और जेएसओ प्रकाश काे शोकॉज नोटिस:सीएम हेल्प लाइन की शिकायतों की पेंडेंसी व बैठकों से गायब रहने पर हुई कार्रवाई

हरदा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के खिरकिया विकासखंड में लंबे समय से किसानों व खेती से जुड़ी कई समस्याओं का वरिष्ठ कृषि विस्तार अधिकारी संजय जैन द्वारा निराकरण नहीं किया जा रहा है।

इस कारण उन्हें नोटिस देकर सात दिन में जवाब तलब किया है। इधर अनुभाग व जनपद स्तर की बैठकों में खाद्य निरीक्षक प्रशांत कुशवाह काे बैठकों में शामिल नहीं हाेने का खुलासा हाेने पर कलेक्टर ने कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।

साेमवार काे कलेक्टर टीएल की बैठक ले रहे थे। सीएम हेल्प लाइन की समीक्षा के दाैरान सबसे ज्यादा लंबित शिकायतें खिरकिया की निकलीं। जिन्हें एसएडीअाे संजय जैन द्वारा हल किया जाना था, लेकिन वे इनके निराकरण में रुचि नहीं ले रहे हैं। इस कारण पेंडेंसी बढ़ रही है।

अधीनस्थ अमले की लापरवाही का खुलासा हाेते ही कलेक्टर जमकर नाराज हुए। उन्होंने डीडीए एमपीएस चंद्रावत काे निर्देशित किया वे संजय जैन के खिलाफ कार्रवाई करें। डीडीए ने जैन को नोटिस जारी कर सात दिन में अपना पक्ष रखने के आदेश किए हैं।

कलेक्टर ने खिरकिया के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी प्रशांत कुशवाह के बैठकों में उपस्थित न हाेने और निर्देशों का पालन नहीं करने के कारण नोटिस जारी करने के जिला आपूर्ति अधिकारी काे निर्देश दिए। कलेक्टर ने खाद्य विभाग के ब्लॉक स्तरीय अधिकारी हर शुक्रवार को जनपद के सीईओ के साथ ग्राम पंचायतों के सचिवों की बैठक में उपस्थित रहें।

खबरें और भी हैं...