पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हम नहीं सुधरेंगे:एक ही दिन में बंद हाे गई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, बरामदे छाेड़ सड़क तक आईं दुकानें

हरदा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रस्म अदायगी : मुख्य बाजार क्षेत्राें में एक दिन पहले जहां से अतिक्रमण हटाया था, वहीं वापस आए

यातायात पुलिस व नगरपालिका ने एक दिन पहले शुक्रवार काे ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए की गई कार्रवाई रस्म अदायगी भर रही। दूसरे दिन शनिवार काे काेई कार्रवाई नहीं हुई। दुकानदार फिर ओटले व कॉॅम्प्लेक्स के बरामदे छाेड़कर सड़क तक दुकान ले आए। सबसे बड़ी बात यह है कि एक दिन पहले जिन दुकानदारों का सामान जब्त किया या फिर चेतावनी दी थी, आज उन्होंने इसकी बात की काेई परवाह नहीं की। स्थिति जस की तस बन गई।

नई सब्जी मंडी में सड़क किनारे लगे फल के ठेले : शहर की नई सब्जी मंडी में सड़क किनारे लगे फल के ठेले वालाें काे शुक्रवार काे हटाया था। विवेकानंद कॉॅम्प्लेक्स में फल दुकानदारों काे हद में दुकान लगाने की चेतावनी देकर छाेड़ दिया था, लेकिन इस चेतावनी का काेई असर नहीं हुआ। दुकानें कॉम्प्लेक्स के बरामदे के बाहर सड़क तक लगी रहीं। उन पर कार्रवाई करने के लिए शनिवार काे काेई अमला नहीं पहुंचा।

मुख्य बाजार घंटाघर चाैक : मुख्य बाजार घंटाघर चाैक पर जगह-जगह फल के ठेले लग गए। यातायात प्रभारी एसपीएस बघेल ने माइक से अनाउंसमेंट किया था कि वे शनिवार काे फिर आएंगे। कपड़ा, स्टेशनरी, खेल-खिलाैने की दुकानाें के मालिक सामान दुकान के अंदर रखें, बाहर मिला ताे सीधे जब्त हाेगा काेई रियायत नहीं हाेगी। लेकिन शनिवार काे दुकानदारों ने सड़क तक सामान सजाकर रखा था।

बड़ा मंदिर चाैक : बड़ा मंदिर के पास सड़क पर शनिवार काे टेबल के स्थान पर ओटले के आगे स्टूल लगाकर बैग जमा लिए। दुकानदार ने अपना एक कर्मचारी बैठा दिया। आसपास की दुकान के दुकानदारों ने सड़क तक निकल आए शेड भी नहीं हटाए।

साेमवार से सख्ती से कार्रवाई करेंगे

मेरी नाइट ड्यूटी थी। इस वजह से शनिवार काे कार्रवाई नहीं की। अब साेमवार काे नपा अमले काे साथ लेकर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के प्रयास सतत चलेंगे।
- एसपीएस बघेल, यातायात प्रभारी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें