पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:सड़क चौड़ीकरण का कार्य करने से पहले घराें के सामने खाेद दी नाली, आवागमन में परेशानी

साेडलपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणाें ने विभाग से गुणवत्तायुक्त व जल्द नाली बनाने की मांग की

प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत साेडलपुर-रहटगांव मुख्य सड़क काे चाैड़ा किया जा रहा है। साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में पक्की नालियां बनाई जा रही है। ठेकेदार ने नाली बनाने 8 दिन पहले खुदाई कर दी, लेकिन काम शुरू नहीं किया है। घराें के सामने खुदाई हाेने से ग्रामीणाें का घर से निकलना मुश्किल हाे गया है। नाली की चाैड़ाई भी एक समान नहीं है। कहीं नाली चाैड़ी ताे कहीं संकरी खाेद दी गई है।

निर्माण में लेटलतीफी की जा रही है, जिससे ग्रामीणाें काे परेशानी हाे रही है। ग्रामीण राधेश्याम गहलोत, विनोद, शिव, मोहन परिहार, दिनेश परिहार ने कहा कि ठेकेदार को पहले से खुदाई नहीं करनी चाहिए थी।

समय से पहले खुदाई करने से घराें से निकलना दूभर हाे गया है। घरों में पहुंचने में परेशानी हो रही है। छोटे बच्चे नाली में गिर रहे हैं। नाली में पानी की तराई भी नहीं हाे रही है। इस संबंध में विभाग के एसडीओ बीएम भट्ट ने कहा कि माैके पर जाकर निर्माण का निरीक्षण किया जाएगा। ग्रामीणाें काे परेशानी नहीं अाएगी। ठेकेदार से जल्द नाली निर्माण शुरू कराया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें