पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हरदा में सड़क दुर्घटना:ओवर टेक करते समय बाइक फिसली, ट्रक का पहिया युवक के सिर से गुजरा, माैत

हरदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तेज रफ्तार ट्रक का अगला पहिया विकास के सिर के ऊपर से गुजर गया - Dainik Bhaskar
तेज रफ्तार ट्रक का अगला पहिया विकास के सिर के ऊपर से गुजर गया
  • पिता की जलने से और बड़े भाई की ट्रक की चपेट में आने से पहले ही हो चुकी है माैत

नाेहरपुरा बायपास रपटे पर दोपहर एक बजे ओवर टेक करते समय बाइक फिसल गई। इस दाैरान पीछे से मनाेहरपुरा खदान से रेत लेकर इंदाैर जा रहे ट्रक बाइक सवार युवक के सिर पर से गुजर गया। इससे उसकी माैत हाे गई। अब मृतक के परिवार में मां व बहन के अलावा काेई नहीं बचा है। मृत के पिता की दाे साल पहले जलने से और पिछले साल बड़े भाई की नर्मदा ब्रिज पर ट्रक की चपेट में आने से माैत हाे चुकी है।

पुलिस ने बताया कि हंडिया के इंदिरा काॅलाेनी निवासी विकास उर्फ कान्हा पिता नेपाल सिंह (19) दोपहर में गांव के मूलचंद तंवर की बाइक क्रमांक एमपी 47 एमई 3954 से मनाेहरपुरा रेत खदान से लाैट रहा था। इसी दाैरान ट्रक क्रमांक एमपी 09 एच एफ 7301 काे ओवर टेक करते समय बाइक फिसल गई। तेज रफ्तार ट्रक का अगला पहिया विकास के सिर के ऊपर से गुजर गया। ट्रक ड्राइवर माैके से फरार हाे गया।

लाेगाें ने की पत्थरबाजी, ट्रक के कांच फाेड़े, टायरों की निकाली हवा
हादसे के बाद माैके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हाे गए। उन्होंने पत्थरबाजी कर ट्रक के कांच फाेड दिए। ट्रक के टायरों की हवा निकाल दी। ग्रामीणों ने बताया कि बेलगाम रफ्तार से दाैड़ रहे रेत के ट्रकों की वजह से आए दिन हादसे हाेते रहते हैं, लेकिन अधिकारी इनकी रफ्तार पर अंकुश नहीं लगा पा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक काे अपने कब्जे में लिया।

हादसे में घर का चिराग बुझा, अब मां-बेटी बची
ट्रक की टक्कर में विकास की माैत हाे गई। बह मजदूरी कर परिवार का पालन-पाेषण करता था। उसके पिता की करीब दाे साल पहले जलने की वजह से माैत हाे चुकी है। उसके बड़े भाई आकाश की भी एक साल पहले जनवरी माह में सड़क हादसे में माैत हाे चुकी है। मंगलवार काे घर के अंतिम चिराग विकास भी हादसे का शिकार हाे गया।

रफ्तार पर अंकुश लगाने स्पीड ब्रेकर बनाए जाएंगे
नाराज ग्रामीणों ने ट्रक के कांच फाेड़ दिए। उन्हें शांत कर ट्रक काे कब्जे में ले लिया है। रेत के ट्रक व डंपरों की रफ्तार पर अंकुश लगाने के लिए गांव में स्पीड ब्रेकर बनवाने के लिए तत्काल कार्रवाई की जाएगी।
सीएस सरियाम, थाना प्रभारी, हंडिया

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें