पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तार:बीएसएनएल एसडीओ खान ने किए चार निकाह, दूसरी बीवी की शिकायत पर गिरफ्तार

हरदा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारत संचार निगम लिमिटेड में अनुविभागीय अधिकारी जमील खान को सिटी कोतवाली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया। एसडीओ के खिलाफ उनकी पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने बेटे की चाहत में तीसरी और चौथी शादी की।

शहर कोतवाली में दर्ज रिपोर्ट की जांच कर रहे एएसआई देवराज महाजन ने बताया कि एसडीओ की पत्नी ने रिपोर्ट में बताया कि उनका निकाह पहले हो चुका था। जमील खान ने तलाक के बाद उससे 17 सितंबर 1996 को निकाह किया। जिनसे संतान के रूप में दो बेटियां हुईं। लेकिन लकड़ा नहीं होने के कारण पति ने तीसरा और चौथा निकाह भी कर लिया।

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि उसका पति गाली-गलोच, मारपीट कर जान से मारने की धमकी देता है। महिला की शिकायत पर आरोपी एसडीओ खान के खिलाफ धारा 498, 294, 323, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया। टीआई सुनील यादव ने बताया कि महिला ने पूर्व में भी शिकायत की थी जिसमें आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें