पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी ने की थी मारपीट:पूर्व कांग्रेस पार्षद पति के खिलाफ सूदखोरी का केस दर्ज

खिरकिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वसूली के लिए आरोपी ने की थी मारपीट

पुलिस ने रविवार देर रात सूदखोरी का मामला दर्ज किया। ब्याज पर रुपए देकर वसूली के लिए मारपीट करने के मामले में वार्ड 5 की पूर्व कांग्रेस पार्षद संगीता ओसवाल के पति सुशील ओसवाल के खिलाफ छीपाबड़ पुलिस ने रविवार देर रात को सूदखोरी और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

शनिवार को सुशील ने खंडवा जिले के किल्लाैद ब्लाॅक के भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष जितेन्द्र अटूटे से ब्याज के रुपयों की वसूली को लेकर मारपीट की थी। पुलिस ने मामूली धाराओं में मारपीट का मामला दर्ज किया था। इसके बाद जितेन्द्र के परिजनों और खंडवा के भाजपा नेताओं ने सुशील द्वारा 30 प्रतिशत ब्याज की वसूली और मारपीट करने के मामले को लेकर एसपी मनीष अग्रवाल चर्चा की।

एसपी ने सुशील पर सूदखोरी का मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। टीआई ज्ञानू जायसवाल ने बताया की सुशील ने जितेन्द्र को 30 प्रतिशत ब्याज पर 40 हजार रुपए दिए थे, जिसकी वसूली के लिए उसने मारपीट की। एसपी के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ सूदखोरी का मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें