पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनुकंपा नियुक्ति:नपा के सफाईकर्मी की पत्नी को अनुकंपा नियुक्ति और 50 लाख का चेक दिया

हरदा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सफाई कर्मचारी की काेराेना के कारण जून में हुई थी माैत
Advertisement
Advertisement

नगर पालिका के एक सफाई कर्मचारी की कोरोना के संक्रमण से 16 जून को मौत हो गई थी। नपा ने शनिवार को मृतक की पत्नी को अनुकंपा नियुक्ति का पत्र सौंपा। 50 लाख रुपए की राशि का चेक दिया। ग्राम वारंगा में होम क्वॉरेंटाइन मंत्री कमल पटेल ने वीडियो कॉल के जरिए मृतक की पत्नी से बातचीत कर उसे सांत्वना दी और भविष्य में हर संभव मदद का विश्वास दिलाया। नपाध्यक्ष सुरेंद्र जैन ने बताया कि 16 जून को सफाई कर्मचारी शेख शरीफ की मृत्यु हो गई थी। 19 जून को मृतक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

इस मामले में मंत्री कमल पटेल ने मृतक की पत्नी को अनुकंपा नियुक्ति और 50 लाख रुपए की राशि देने के लिए सीएम को पत्र लिखा था। उन्होंने बताया कि नपा ने शनिवार को मृतक की पत्नी राबिया शेख को नियुक्ति पत्र दिया। सीएमओ जीके यादव ने बताया कि मृतक की पत्नी को शासन की योजना अनुसार राशि का चेक दिया है।

कृषि मंत्री कमल पटेल ने बताया कि वे होम क्वॉरेंटाइन है इस कारण नपा में नहीं आ सके उन्होंने मृतक की पत्नी से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत की। साथ ही विश्वास दिलाया कि सरकार हमेशा उनके सुख-दुख में साथ है कोरोना के संक्रमण से बेपरवाह होकर जिस तरह से उनके पति ने शहर की साफ सफाई की जिम्मेदारी निभाई और अपने से ज्यादा शहर के लोगों की जान की परवाह कि उनके इस सेवा भाव को हमेशा याद रखा जाएगा इस दौरान एसडीएम हरि सिंह चौधरी व अन्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement