पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बस हड़ताल की स्थिति:26-27 फरवरी को बस की हड़ताल पर अभी असमंजस

हरदा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जीएसटी में लगातार हो रहे संशोधन और उसके कारोबार पर पड़ रहे हैं असर के विरोध में कैट ने 26 फरवरी को बंद का आह्वान किया है। कैट ने बंद को सफल बनाने के लिए बस और ट्रक एसोसिएशन से भी समर्थन मांगा है। इसके चलते 26 और 27 फरवरी को बसों का संचालन होगा या नहीं इस पर अभी असमंजस बना हुआ है।

बुधवार शाम तक प्रांतीय नेतृत्व से मिलने वाले निर्देश के बाद स्थिति स्पष्ट होने की संभावना है। बस ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष भूपेश पटेल ने बताया कि कैट ने बस ऑनर्स से एसोसिएशन से अधिक समर्थन नहीं मांगा है। समर्थन मांगने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि इन तिथियों में बसों का संचालन होगा या नहीं। पटेल ने बताया संभवतः बुधवार शाम तक प्रांतीय नेतृत्व इस संबंध में स्थिति स्पष्ट करेगा।

मालूम हो जिले से रोजाना करीब 150 बसों का आवागमन होता है यह सभी बसें निजी कंपनियों की हैं। अभी पैसेंजर गाड़ी नहीं चल रही हैं। इसके अलावा अन्य ट्रेनों में बिना रिजर्वेशन के प्रवेश प्रतिबंधित है, ऐसे में ज्यादातर लोगों द्वारा आवागमन के लिए बसों का ही सहारा लिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें