पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:खुदकुशी करने वाले किसान के परिजनों को सांत्वना देने अतरसमा पहुंचे कांग्रेसी, युवा मोर्चा ने किया विरोध

हरदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अरुण यादव, जीतू पटवारी, विधायक कुणाल चौधरी टीम के साथ पहुंचे किसान के घर

19 सितंबर को अतरसमा गांव में खुदकुशी करने वाले किसान लक्ष्मीनारायण के परिजनों से मिलकर वस्तु स्थिति जानने व उन्हें सांत्वना देने के लिए कांग्रेसी उनके घर पहुंचे। यहां युवा मोर्चा के एक दो लोगों ने उन पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए विरोध किया। किसान की खुदकुशी और उसे बीमा की राशि नहीं मिलने के मामले में हकीकत जानने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने टीम बनाई थी, इसमें शामिल पूर्व पीसीसी अध्यक्ष अरुण यादव, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, विधायक कुणाल चौधरी, पूर्व विधायक आरके दोगने, कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण पवार सहित अन्य कांग्रेसी मृत किसान के घर पहुंचे। वे यहां मृतक के ससुर से मिले और उनसे चर्चा की। किसान पर चढ़े कर्ज और उन्हें मिले बीमा के बारे में जानकारी ली।

यादव ने आरोप लगाया कि खुद को किसान हितैषी बताने वाले मुख्यमंत्री और कृषि मंत्री दो चार रुपए बीमा दिला कर अन्नदाता का अपमान कर रहे हैं। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि सीएम और कृषि मंत्री भाषणों में ही किसानों के प्रति चिंता जताते हैं, यदि उन्हें किसानों की इतनी ही चिंता है तो सरकार खुद 3 नए अध्यादेशों का विरोध क्यों नहीं करती।

कुणाल चौधरी ने कहा कि कांग्रेस हर दुख-दर्द में प्रदेश के हर किसान और गरीब के साथ खड़ी है। वह उसे उसका हक दिलाने के लिए हर संभव लड़ाई लड़ेगी। पूर्व विधायक दोगने व जिलाध्यक्ष पवार ने पीड़ित परिवार को कांग्रेस की तरफ से हर संभव मदद का विश्वास दिलाया। रविवार को कैसे मंत्री कमल पटेल भी पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें