पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण:भूमिपूजन के सातवें दिन शुरू किया तीन कमराें और दाे लैब कक्ष का निर्माण

खिरकियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 21 अक्टूबर काे भूमिपूजन कर कृषि मंत्री ने जल्द निर्माण शुरू करने के दिए थे निर्देश

कन्या हायर सेकंडरी स्कूल में राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा मिशन के तहत 62.20 लाख रुपए की लागत से 3 कमरों और 2 लैब कक्ष का निर्माण होना है। इसके लिए 21 अक्टूबर को कृषि मंत्री कमल पटेल ने भूमिपूजन किया था। भूमिपूजन के साथ ही निर्माण कार्य शुरू करने के निर्देश कृषि मंत्री ने विभागीय अधिकारियाें ने दिए थे। लेकिन ऐसा नहीं हाे सका।

खिरकिया के सचदेवा कंस्ट्रक्शन ने भूमिपूजन के बाद 7वें दिन मंगलवार को निर्माण कार्य शुरू किया। भूमिपूजन कार्यक्रम में निर्माण कार्य के लिए लेआउट डाल दिए थे, फिर भी निर्माण कार्य समय पर शुरू नहीं किया। ठेकेदार ने अब निर्माण शुरू करते हुए जेसीबी से गड्ढों की खुदाई की है। एक दर्जन गड्ढों की खुदाई का काम पूरा किया, जिनमें पिलर खड़े होंगे।

समय पर काम नहीं होने से छात्राओं को लाभ नहीं मिलेगा। ठेकेदार सिमरन सचदेवा ने कहा नवरात्रि पर्व के चलते काम समय पर शुरू नहीं कर सके। जल्द निर्माण कार्य पूरा किया जाएगा। डीईओ डीएस रघुवंशी ने कहा ठेकेदार को भूमिपूजन के साथ ही निर्माण कार्य शुरू करने के निर्देश दिए थे। काम समय से गुणवत्तापूर्ण करने के निर्देश भी जारी कर दिए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें