पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाैपाल:फसल पंजीयन साेसाइटी बदलने की रखी मांग

रहटगांव10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणाें ने विधायक से की मांग, विभिन्न गांवाें में विधायक ने लगाई चाैपाल, आज भी पहुंचेंगे गांव

विधायक संजय शाह ने शनिवार काे वनांचल के आम्बा गांव से चाैपाल लगाने की शुरुआत की। वे बोथी, महुखाल, कायरी, बोरी, ढेगा, ऊंचा बरारी, राजा बरारी, टेमरूबहार, मरापाडाेल होते कायदा पहुंचे। वनांचल के लोगों की समस्या सुनी। मौके पर मौजूद अधिकारियों से ग्रामीणाें की समस्याएं हल करने को कहा।

शाह ने कहा मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के निर्देश पर विधानसभा में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्या सुनने व हल करने का काम किया जा रहा है। आम्बा के ग्रामीणों ने गेहूं के पंजीयन राजाबरारी से हटाकर रहटगांव में करने की मांग की। खारी, आम्बा में नए स्कूल भवन की मांग रखी। विधायक ने जल्द समस्या हल करने की बात की। महुखाल में ग्रामीणों ने डेम और विस्थापन पर चर्चा की। विधायक ने कहा मुआवजा राशि आपके खातों में आएगी। इसके बाद डेम का काम शुरू हाेगा।

विस्थापन की घड़ी में मैं आपके साथ रहूंगा। शासन के नियमों के तहत काम होगा। इसी तरह ग्रामीणाें ने अन्य समस्याओं पर चर्चा की। जपं सीईओ अशोक उइके, रेंजर नीता शाह, मुकेश रघुवंशी, विधायक प्रतिनिधि हरिओम पटेल, महामंत्री गयाप्रसाद पांडे, रामकृष्ण बंड, भाजपा जिला उपाध्यक्ष विजय सावनेर आदि माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें