पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:डिजिटल लाइव शो 15 को, एंट्री का आज आखिरी दिन

हरदा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15 अगस्त पर सामूहिक और सार्वजनिक आयोजन नहीं होंगे

कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए इस बार 15 अगस्त पर सामूहिक तौर पर सार्वजनिक आयोजन नहीं होंगे। अन्य जगहों पर आयोजनों का स्वरूप बहुत सीमित होगा। ऐसे में क्षेत्र की प्रतिभाओं के हुनर से जनता को रूबरू कराने के लिए डिजिटल लाइव शो का 15 अगस्त को प्रसारण होगा। इसके लिए प्रतिभागी 2 अगस्त तक अपने एंट्री भेज सकेंगे।

आयोजन के सूत्रधार दीपांशु पाराशर ने बताया कि डिजिटल चैनल के जरिए नगर की प्रतिभाओं को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। इस कार्यक्रम का नाम अपना हरदा अपनी जिम्मेदारी रखा है। इसमें प्रतिभागी गीत, गजल, कविता, रंगोली, देशभक्ति तराने और कोरोना के प्रति जागरूकता पर केंद्रित प्रस्तुतियां पेश करेंगे। इसके लिए उन्हें 2 अगस्त तक अपना वीडियो भेजना होगा। प्रतिभागी 8839929233 पर वाॅट्सएप पर वीडियो भेज कर शामिल हो सकेंगे लॉकडाउन के बीच पहली बार हाेने वाली इस पहल काे लेकर लाेगाें में उत्साह है। वहीं युवाओं व रचनाकाराें काे भी अपनी कला दिखाने का माैका व मंच मिलेगा,जिसमें वे घर बैठे ही पूरे क्षेत्र में अपनी खूबी का प्रदर्शन कर सकेंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें