पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिजली गुल:पंद्रह दिन से बार-बार गुल हाे रही बिजली

सोडलपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गर्मी और उमस से लाेगाें की परेशानी बढ़ी
  • कंपनी की अव्यवस्था से नाराज हैं ग्रामीण

बारिश नहीं हाेने से ग्रामीणाें काे गर्मी और उमस का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही बिजली कंपनी की अघाेषित कटाैती ने ग्रामीणाें काे परेशान कर दिया है। साेडलपुर सहित आसपास गांवाें में लगातार बिजली कटाैती की जा रही है। पिछले 15 दिनों से हर आधे घंटे में बिजली गुल हाे रही है। 15 से 20 मिनट बाद दोबारा चालू होती है और फिर बंद हो जाती है। ऐसा दिनभर में 50 बार हाे रहा है। कंपनी की इस अव्यवस्था से ग्रामीण काफी नाराज हैं।

बादलों की उमस और गर्मी से परेशान ग्रामीणों ने कहा कि कंपनी लगातार कटौती कर रही है। ग्रामीण इमरतलाल गहलोद, राजकुमार सांखला, शैलेंद्र चाैरे, अमित रायखेरे ने कहा कि खेतों के पंप भी बंद हैं। फिर भी कंपनी कटाैती कर रही है। बार-बार कटौती करना अनुचित है। कंपनी काे इस समस्या पर गंभीरता से ध्यान देना चाहिए। इस संबंध में कंपनी के रहटगांव जेई मयंक शर्मा ने कहा कि लाइनमैन से कहकर समस्या दिखवाई जाएगी। कहीं गड़बड़ी हाेगी ताे उसे सही कराया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें