पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी मामले की सुनवाई के आदेश:सहारा इंडिया के निवेशक थाने में दर्ज कराएं शिकायत : एसपी

हरदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • धोखाधड़ी के शिकार लोगों की सुनवाई के आदेश

सहारा इंडिया के निवेशकों के नाम हरदा एसपी मनीष अग्रवाल ने पत्र जारी किया है। गुरुवार को जारी इस पत्र में पुलिस ने कहा कि सहारा इंडिया में निवेश करने वाले जिन लोगों के रुपयों की अभी तक नहीं मिले हैं वे अपने क्षेत्र के संबंधित थाने में शिकायत दर्ज कराएं। जिससे उनकी लंबित राशि का निराकरण कराया जा सके।

पुलिस ने बताया कि वर्ष 2012 में सहारा इंडिया द्वारा की गई धोखाधड़ी का केस उजागर हुआ था, इस केस के संबंध में सिक्योरिटी एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया सेबी द्वारा सहारा इंडिया कंपनी को बॉन्ड जारी न करने तथा निवेशकों के रुपए वापस करने के लिए आदेशित किया था।

पुलिस ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट में कई साल तक या केस लंबित था, इस केस में जिन निवेशकों का पैसा वापस नहीं मिला उनकी जानकारी राज्य सरकार ने मांगी है। पुलिस ने जिले के सहारा इंडिया के ऐसे सभी निवेशक जिनके बांड का रुपया आज तक नहीं मिला है, उनसे मूल दस्तावेजों के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराने को कहा है। जिससे उनकी राशि की रिकवरी कराने की प्रक्रिया पूरी की जा सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें