पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हरदा के रहटगांव में गैस सिलेंडर में विस्फोट:तीन कच्चे मकानों में लगी आग, 3 लोग झुलसे; गृहस्थी का सामान जलकर हुआ राख

हरदा/रहटगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मकान की आग बुझाने आई दमकल गाड़ी। - Dainik Bhaskar
मकान की आग बुझाने आई दमकल गाड़ी।

हरदा जिले के रहटगांव के पास ग्राम नजरपुरा में तीन कच्चें मकान में आग लग गई। आग से घर में रखे गैस सिलेंडर विस्फोट हो गए। आवाज से ग्रामीण डर गए। टिमरनी से आई फायर बिग्रेड से आग बुझाई गई। हादसे में 3 लोग झुलस गए, जिन्हें रहटगांव सरकारी अस्पताल लाया गया है।

आंखों के सामने गृहस्थी खाक हो गई।
आंखों के सामने गृहस्थी खाक हो गई।

बताया जाता है उमरधा रोड स्थित ग्राम नजरपुरा में कुछ गरीबों लोगों के कच्चें मकान है। एक मकान में रविवार सुबह करीब 9.30 बजे अज्ञात कारण से आग लगी। जिससे घर में रखी गैस की टंकी में विस्फोट हुआ। देखते-देखते ही आग ने पड़ोस के दो मकान को चपेट में ले लिया। विस्फोट की आवाज सुन ग्रामीण सहम गए।

सभी मकान की आग बुझाने के प्रयास करने लगे। आग में झुलसे तीन लोगों को बचाया गया। सूचना मिलते ही रहटगांव तहसीलदार और थाना प्रभारी मनोज उइके स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। ग्राम पंचायत के टैंकर व टिमरनी से आई फायर बिग्रेड आग पर काबू पाया गया। शांताबाई व दो अन्य झूलस गए। आग बुझाने आए ग्रामीण सतीश जगनवार को पैर में चोट आई। घायलों को रहटगांव में अस्पताल पहुंचाया गया है।

आग से रखा अनाज, बिस्तर, किराना, टीवी, बर्तन एवं अन्य घरेलू सामग्री जलकर राख हो गई। तहसीलदार व राजस्व की टीम ने पहुंचकर पंचनामा की कार्रवाई कर रहे है। आग लगने का कारण अज्ञात है।

खबरें और भी हैं...