सियासत / किसान काे धोखा देकर सत्ता पाना महापाप है : भाजपा

X

  • किसानाें का कर्जमाफ करने काे लेकर कृषि मंत्री कमल पटेल द्वारा दिए बयान काे लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने सामने हाे गई है

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 08:06 AM IST

हरदा. किसानाें का कर्जमाफ करने काे लेकर कृषि मंत्री कमल पटेल द्वारा दिए बयान काे लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने सामने हाे गई है। कांग्रेस जहां इस बयान पर पटेल व भाजपा काे घेर रही है वहीं भाजपा भी पलटवार कर रही है। राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेशाध्यक्ष हेमंत टाले ने कहा कि खुद काे किसान पुत्र बताने वाले कमल पटेल कृषि मंत्री बनने के बाद किसानों के हित में निर्णय लेने के बजाय उनके कर्ज काे माफ करने काे कांग्रेस का पाप बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी सत्ता में रही भाजपा सरकार, सीएम व पीएम ने कभी किसानों से किए वादे पूरे नहीं किए। अपनी जिम्मेदारी निभाने के बजाय अशोभनीय बयान दे रहे हैं। 
इधर पलटवार करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा ने कहा कि विस चुनाव के वचन पत्र में किए वादाें से कांग्रेस मुकर गई। किसानों काे धोखा देकर सत्ता पाना पाप ही नहीं महापाप है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से छल किया। कर्जमाफी न हाेने पर 10 दिन में सीएम नहीं बदला। बेरोजगार भत्ता, समूहों की कर्जमाफी, रोजगार के अवसर, वेतन वृद्धि कुछ नहीं किया। इससे सत्ता गंवानी पड़ी। मीणा ने कहा कि अब वे उप चुनाव में किस मुंह से जनता के बीच जाएंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना