पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण कार्य:रहटगांव-साेडलपुर मुख्य सड़क पर डामर बिछाने का काम किया शुरू, आवागमन में हाेगी सुविधा

रहटगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन चरण में हाे रहा निर्माण, साइड शाेल्डर मिलाकर 9 मीटर चाैड़ी हाेगी सड़क

क्षेत्र के कई गांवाें काे ब्लाॅक व जिला मुख्यालय से जाेड़ने वाली रहटगांव-साेडलपुर मुख्य सड़क पर रविवार से डामर बिछाने का काम शुरू किया गया। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अधिकारियाें की माैजूदगी में डामर बिछाया गया। सड़क 3 चरण में बनाई जाएगी।

रहटगांव से सोडलपुर तक सड़क के दोनों ओर 0.875 मीटर डामर माेटाई और 75 एमएम ऊंचाई की परत चढ़ाई जा रही है। दाेनाें तरफ 1.75-1.75 मीटर के साइड शाेल्डर अलग से बनाए जाएंगे, जिसे मिलाकर अब सड़क की चाैड़ाई करीब 9 मीटर हाे जाएगी। इससे आवागमन में वाहन चालकाें काे परेशानी नहीं हाेगी।

अधिकारियाें के अनुसार सड़क करीब 5 करोड़ 55 लाख की लागत से बनाई जा रही है। इसमें मोहनपुर के पुराने पाेस्टमार्टम कक्ष के पास की पुलिया व दूधकच्छ के मोड पर पुलिया का नया निर्माण किया जाएगा। साथ ही साेडलपुर स्थित हंसावती नदी का नया पुल भी बनाया जाएगा। सड़क का निर्माण ज्याेति कंस्ट्रक्शन कंपनी कर रही है। विभाग के एसडीओ बीएम भट्ट ने बताया कि सड़क की चाैड़ाई बढ़ाने से वाहन चालकाें और क्षेत्रवासियों काे लाभ मिलेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें