पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्व विधायक दाेगने के आरोप:मंत्री रुकवा रहे हैं हाइवे का काम, इसलिए नहीं बंटा मुआवजा

हरदा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले की सीमा से गुजरने वाले हाइवे फाेरलेन पर बनने वाले बायपास में खुद स्थानीय विधायक एवं कृषि कमल पटेल राेड़ा अटका रहे हैं। यही कारण है कि पूरा मार्च बीतने के बाद भी किसानाें काे अधिगृहित भूमि का मुआवजा नहीं दिया गया। यह आरोप कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ. आरके दाेगने ने लगाया। उन्हाेंने मंगलवार काे कलेक्टर काे पत्र लिखा। इसमें किसानाें काे मुआवजा देने की मांग की।

उन्हाेंने कहा जबलपुर हाईकाेर्ट में लगाई रि अलाइनमेंट की याचिका काे भी निरस्त किया जा चुका है। एनएच के अधिकारी कलेक्टर काे पत्र लिख चुके हैं, जिसमें काेर्ट के निर्णय का हवाला देकर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व काे जल्द मुआवजा राशि वितरण के आदेश देने काे कहा गया। लेकिन मंत्री के दबाव में अधिकारी माैन हैं। इस कारण क्षेत्र के लाेगाें काे समय पर इस हाइवे की सुविधा नहीं मिल पा रही है।

दाेगने ने कहा प्रदेश व देश में भाजपा की सरकार व हरदा विधायक के खुद कृषि मंत्री हाेने के बाद भी कभी उन्हाेंने इसके लिए काेई पहल नहीं की। उल्टे निजी स्वार्थ व अपनाें काे लाभ पहुंचाने के लिए राेड़े अटका रहे हैं। इस संबंध में कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा जनता द्वारा नकारे गए कांग्रेसियाें के पास भाजपा व उसके जनप्रतिनिधियाें काे काेसने के अलावा काेई काम नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें